Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: पुलिस की वर्दी पहनकर 10 किलो गांजा ले जा रहा...
HomeCrimeCG Crime: पुलिस की वर्दी पहनकर 10 किलो गांजा ले जा रहा...

CG Crime: पुलिस की वर्दी पहनकर 10 किलो गांजा ले जा रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार!

पूछताछ करने पर उसने खुद को मुंबई के स्पेशल टास्क फोर्स का जवान बताया और ट्रेन का इंतजार कर रहा होने की बात कही।

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime : नशीले पदार्थों की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी द्वारा की जा रही निरंतर जांच के दौरान एक बड़ी सफलता मिली है। बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी की एंटी क्राइम टीम ने एक युवक को 10 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

स्पेशल टास्क फोर्स का जवान बता रहा था अपराधी
रात के समय जीआरपी की टीम स्टेशन की जांच कर रही थी। तभी प्लेटफॉर्म नंबर 4-5 पर एक युवक पुलिस की वर्दी पहने संदिग्ध परिस्थितियों में बैठा मिला। पूछताछ करने पर उसने खुद को मुंबई के स्पेशल टास्क फोर्स का जवान बताया और ट्रेन का इंतजार कर रहा होने की बात कही।

जीआरपी को शक हुआ (CG Crime)
हालांकि, उसकी गतिविधियों को देखकर जीआरपी को शक हुआ और उसके बैग की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान बैग से 10 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। युवक ने कार्रवाई से बचने के लिए दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

ओडिशा से गांजा ला रहा था
पूछताछ में युवक ने अपना नाम कल्पेश पाटिल (26) बताया और कहा कि वह ओडिशा से गांजा लेकर आ रहा था। वह कटनी रूट की ट्रेन से बिलासपुर आया था और मुंबई जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था। जीआरपी ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना साबित करती है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी द्वारा की जा रही जांच नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने में कारगर साबित हो रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular