Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: फसल बंटवारे की लड़ाई में बेटे ने की मां की...
HomeCrimeCG Crime: फसल बंटवारे की लड़ाई में बेटे ने की मां की...

CG Crime: फसल बंटवारे की लड़ाई में बेटे ने की मां की हत्या

खेत से महुआ बीनने के बाद उसके परिवार में इसके बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। इसी बात पर जनेव और उसकी मां ढरको बाई के बीच कहासुनी हुई

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Crime:  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां कापू थाना क्षेत्र के ग्राम धौराडांड़ में महुआ बंटवारे को लेकर उपजे विवाद में एक बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी बेटे जनेव सिंह बैगा ने रविवार रात करीब 11 बजे डंडे से अपनी मां ढरको बाई बैगा (55) के सिर पर प्राणघातक वार किया।

महुआ बंटवारे को लेकर विवाद हुआ विवाद
अपराधी जनेव सिंह बैगा अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। खेत से महुआ बीनने के बाद उसके परिवार में इसके बंटवारे को लेकर विवाद हो गया था। इसी बात पर जनेव और उसकी मां ढरको बाई के बीच कहासुनी हुई। रात में जब सभी सो रहे थे, तभी जनेव ने डंडा लेकर अपनी मां पर हमला कर दिया।

मां पर डंडे से किया वार (CG Crime)
ढरको बाई के सिर पर गंभीर चोट लगने से कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। सुबह जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली, तो मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया और वारदात में इस्तेमाल डंडा भी जब्त कर लिया गया।

अपराधी हुआ गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी जनेव सिंह बैगा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। यह पूरी घटना इस बात को दर्शाती है कि छोटे-छोटे विवादों से भी कितना बड़ा अपराध हो सकता है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular