Monday, May 27, 2024
Homeपॉलिटक्सCG Lok Sabha Election: कोरबा में गरजे अमित शाह, बोले नरेंद्र मोदी...
Homeपॉलिटक्सCG Lok Sabha Election: कोरबा में गरजे अमित शाह, बोले नरेंद्र मोदी...

CG Lok Sabha Election: कोरबा में गरजे अमित शाह, बोले नरेंद्र मोदी को PM बनाएं, ….. समस्या खत्म कर देंगे

India News CG ( इंडिया न्यूज ) CG Lok Sabha Election: लोकसभा इलेक्सऩ 2024 के दूसरे चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। सभी पार्टियों की तरफ से अब तीसरे फेज की तयैारी की जा रही है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को छत्तीसगढ़ के कटघोरा में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को नक्सलवाद समेत कई मुद्दों पर घेरा। उन्होंने कहा कि “भूपेश बघेल सरकार में नक्सलवाद को बढ़ावा दिया गया था। जब विष्णु देव साय के नेतृत्व में हमारी सरकार बनी तो केवल 4 महीनों में 95 लोग मारे गए और 350 लोग गिरफ्तार हुए”।

देरी होने पर मांगी माफी

कटोघरा के लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आने में थोड़ा विलंब हो गया। गर्मी भी हो गई है। सभी लोग धूप में खड़े हैं, मैं सभी लोगों को प्रणाम करते हुए विलंब होने की क्षमा चाहता हूं। अमित शाह ने कहा अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं, कांग्रेस ने मंदिर के मुद्दे को लटकाए रखा। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ ने 11 में से 9 सीटें देकर नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने 22 जनवरी को श्री राम मंदिर स्थापित किया।

कोई भी प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए

अमित शाह ने अपने संबेधन में कहा कि 500 साल बाद हम भाग्यवान लोगों का दिन आया। हमने रामलला के ललाट पर सूर्य तिलक को देखा। प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण खरगे, सोनिया और बाबा को भेजा। मगर कोई भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं आए।

Also Read: Godrej : गोदरेज घराना बंटा, 127 साल पुराने कारोबार की बागडोर के हो गए हिस्से।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular