Monday, May 20, 2024
Homeपॉलिटक्सCG Lok Sabha Election: अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, परिवारवाद...
Homeपॉलिटक्सCG Lok Sabha Election: अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, परिवारवाद...

CG Lok Sabha Election: अमित शाह ने कांग्रेस पर बोला हमला, परिवारवाद पर भी साधा निशाना

India News CG ( इंडिया न्यूज ) CG Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ के कोरबा से अमित शाह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है। साथस ही कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर झूठ बोलने का आरोप भी लगाया है। अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि खरगे जी आप एक परिवार के भाई बहन के लिए झूठ बोल रहे हैं। चार जून को परिणाम आने के बाद हारने का ठीकरा आप के ही सर पर फूटेगा। इससे पहले भी कांग्रेस में ऐसा हो चुका है। आपकी बलि चढ़ा दी जाएगी।

प्रदेश से हो जाएगा नक्सलवाद का सफाया

गृह मंत्री अमित शाह ने गरीबों के लिए किए गए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि जब तक बीजेपी का एक भी सांसद है, तब तक आरक्षण हटने वाला नहीं है। भाजपा ने अपने बहूमत का प्रयोग पिछले दस सालों में देश को मजबूत बनाने के लिए किया है। तीसरी बार मोदी सरकार बनते ही दो साल के अंदर देश के अन्य राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ से भी नक्सलवाद खत्म हो जाएगा।

तीसरे चरण में पार्टी चार सौ के पार

अमित शाह ने कहा कि दो चरणों की वोटिंग में बीजेपी की जीत की नींव तैयार हो गई है। तीसरे चरण का मतदान होने के बाद पार्टी चौर सौ लक्ष्य के और भी करीब पहुंच जाएगी। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी बात कोई भी नहीं सुनता। उन्होंने ( राहुल गाधी ) ने कोरोना काल में टीके पर सवाल उठाया। फिर अंधेरे में बहन के साथ जाकर टीका लगवा आए। उन्होंने महामारी के वक्त भी राजनीति की।

Also Read: CG Lok Sabha Election: कोरबा में गरजे अमित शाह, बोले नरेंद्र मोदी को PM बनाएं, ….. समस्या खत्म कर देंगे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular