Monday, May 27, 2024
HomeBreaking NewsCG News : ग्राहक को पेट्रोल देते समय लगी भीषण आग; महिला...
HomeBreaking NewsCG News : ग्राहक को पेट्रोल देते समय लगी भीषण आग; महिला...

CG News : ग्राहक को पेट्रोल देते समय लगी भीषण आग; महिला की मौत, युवक भी झुलसा

India News CG ( इंडिया न्यूज),CG News : सरगुजा जिले के अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम कंचनपुर में एक ग्राहक को मोमबत्ती जलाकर पेट्रोल देते समय मोमबत्ती की आग और पेट्रोल का संपर्क हो गया, जिससे महिला के घर में भीषण आग लग गई। इस आगजनी में महिला और ग्राहक झुलस गये। दोनों को गंभीर हालत में अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के कुछ देर बाद ही महिला की मौत हो गई। इस घटना में महिला का मिट्टी का घर भी पूरी तरह जलकर राख हो गया।

ऐसे लगी आग

ग्राम कंचनपुर निवासी 34 वर्षीय महिला दरीना सिंह जो कि किराना दुकान का संचालन करती थी, दैनिक उपयोग की वस्तुओं के साथ पेट्रोल भी बिक्री करती थी। बताया जा रहा है कि गत मंगलवार की रात एक युवक दुकान में पेट्रोल खरीदने आया हुआ था। उस दौरान लाइट नहीं थी महिला मोमबत्ती जलाकर रखी हुई थी। युवक को पेट्रोल देते समय भीषण आग लग गई।

महिला जिन्दा जली, युवक भी झुलसा

इस दौरान महिला और युवक दोनों आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया दुकान में रखे फ्रीज का कंप्रेशर भी फट गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग काबू पाया और महिला को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पेट्रोल खरीदने आये युवक अजय का उपचार जारी है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular