Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढCG Naxal Encounter: माओवादियों के ​खिलाफ जवानों की बड़ी कार्रवाई, नक्सलियों को...
Homeछत्तीसगढCG Naxal Encounter: माओवादियों के ​खिलाफ जवानों की बड़ी कार्रवाई, नक्सलियों को...

CG Naxal Encounter: माओवादियों के ​खिलाफ जवानों की बड़ी कार्रवाई, नक्सलियों को घेरा

India News CG ( इंडिया न्यूज ) CG Naxal Encounter: शुक्रवार 10 मई के सुबह से बीजापुर जिले में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक माओवादी लीडर्स की सूचना पर नक्सल प्रभावित इलाके में कार्रवाई करने के लिए सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ के करीब हजार जवानों को रवाना किया गया है। जहां लगातार जवानों और नक्सललियों के बीच फायरींग जारी है।

जवानों ने नक्सलियों को घेरा

फायरिंग में अभी तक दोनों तरफ से किसी के नुकसान होने की खबर नहीं मिली है। लेकिन कार्रवाई को लेकर बताया जा रहा है कि जवानों ने नक्सलियों को चारो तरफ से घेर रखा है और लगातार उनपर फायरिंग की जा रही है। बता दें कि बीजापुर पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि जिले में नक्सली खास मुहिम के तहत जुटे हैं। जिसमें लाखों रूपए खूंखार इनामी नक्सली भी वहां मौजूद हैं।

पुलिस अलर्ट मोड पर

सूचना मिलने के बाद खुफिया एजेंसियां और पुलिस अलर्ट मोड पर है। सुरक्षा बलों और पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन लॉन्च किया है। जिसमें नक्सलियों से उनका सामना भी हुआ। जानकारी के मुताबिक मौके पर लगातार नक्सलियों और जवानों के बीच फायरिंग जारी है। वहीं जिले के एसपी का कहना है कि जवानों के लौटने के बाद ही नुकसान का पता चल पाएगा।

Also Read: Swine Flu: बर्ड फ्लू के बाद Swine Flu का बढ़ा खतरा, इस राज्य में सामने आए H1N1 वायरस के मामले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular