Sunday, May 26, 2024
HomeBreaking Newsबीजापुर में नक्सलियों ने फिर किया धमाका, थानेदार की गाड़ी के उड़े...
HomeBreaking Newsबीजापुर में नक्सलियों ने फिर किया धमाका, थानेदार की गाड़ी के उड़े...

बीजापुर में नक्सलियों ने फिर किया धमाका, थानेदार की गाड़ी के उड़े परखच्चे

India News CG ( इंडिया न्यूज),Bijapur IED Blast: छत्तीसगढ़ में लगातार आईडी ब्लास्ट की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच नक्सलियों ने थानेदार की निजी गाड़ी को निशाना बनाया है। इस ब्लास्ट घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि इस घटना में टीआई बाल-बाल बच गए और उन्हें मामूली चोटें आई हैं।

एसपी ने की आईईडी ब्लास्ट की पुष्टि

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने थाना प्रभारी को निशाना बनाकर उनकी निजी गाड़ी को ब्लास्ट कर उड़ा दिया है। नक्सलियों के इस आईईडी ब्लास्ट में थानेदार की निजी कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। इस घटना की पुष्टि बीजापुर एसपी ने की है।

टीआई बाल-बाल बचे, गाड़ी के उड़े परखच्चे

बीजापुर एसपी जीतेंद्र कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि फरसेगढ़ थाना प्रभारी आकाश मसीह अपने एक आरक्षक के साथ विभागीय कार्य से अपने निजी वाहन से बीजापुर के लिए निकले थे। सोमनपल्ली और रानीबोदली के बीच गन्नाम नाला के पास नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया है। विस्फोट की चपेट में थाना प्रभारी आकाश मसीह की गाड़ी आ गई, लेकिन सिपाही और थाना प्रभारी बाल-बाल बच गए। गौरतलब है कि पिछले डेढ़ महीने में बस्तर में नक्सलियों को कई बड़े नुकसान हुए हैं।जिसके चलते नक्सली नुकसान पहुंचाने के लिए सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं। इस घटना के बाद बीडीएस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मौके पर जांच की जा रही है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular