Monday, May 27, 2024
Homeटॉप न्यूज़CG Crime: 'Money heist' की प्रेरणा से चल रहा था ड्रग्स का...
Homeटॉप न्यूज़CG Crime: 'Money heist' की प्रेरणा से चल रहा था ड्रग्स का...

CG Crime: ‘Money heist’ की प्रेरणा से चल रहा था ड्रग्स का खेल, पुलिस ने प्लान किए फेल

CG Crime: रायपुर में वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' से प्रभावित होकर युवाओं द्वारा चलाए जा रहे ड्रग्स तस्करी गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें चार युवक और एक युवती शामिल हैं।

India News CG ( इंडिया न्यूज), CG Crime: रायपुर में वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ से प्रभावित होकर युवाओं द्वारा चलाए जा रहे ड्रग्स तस्करी गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें चार युवक और एक युवती शामिल हैं। आरोपितों ने स्वयं की पहचान छिपाने के लिए सीरीज के किरदारों जैसे ‘प्रोफेसर’, ‘लूसीफर’, ‘बर्लिन’ आदि नाम अपनाए थे।

आयुष अग्रवाल को ‘प्रोफेसर’ कहा जाता था

आरोपितों में प्रमुख आयुष अग्रवाल को ‘प्रोफेसर’ कहा जाता था, जबकि कुसुम हिंदुजा को ‘लूसीफर’ नाम से पुकारा जाता था। वे एक-दूसरे को इन्हीं नामों से संबोधित करते थे। उनका एक वॉट्सएप ग्रुप भी ‘प्रोफेसर’ नाम से बना हुआ था।

नाइजीरियन गिरोह से नशीले पदार्थों की खरीद

आरोपित नशीले पदार्थों की खरीद नाइजीरियन गिरोह से करते थे। आरोपित महेश सिंह खड्गा दिल्ली का रहने वाला है और वह नाइजीरियन गिरोह से ड्रग्स खरीदकर रेलगाड़ी के जरिए रायपुर लाता था। उसका मुख्य ग्राहक आयुष अग्रवाल था, जो बड़ी पार्टियों में नशीले पदार्थ की सप्लाई करता था।

इतना सामान किया जब्त (CG Crime)

पुलिस ने इस मामले में 2.1 किलोग्राम एमडीएमए और 6.6 किलोग्राम कोकीन जब्त किया है। इसके अलावा, एक कार, आठ मोबाइल फोन, तीन सोने की चेन, एक आईपैड और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद किया गया है। पुलिस ने कुल 50 लाख रुपये का माल जब्त किया है।
अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने आरोपितों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वर्तमान में पुलिस इस गिरोह के और सदस्यों की तलाश कर रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular