Monday, May 27, 2024
Homeपॉलिटक्सCG Politics: बीजेपी सरकार पर कांग्रेस का प्रहार, अहातों के टेंडर और...
Homeपॉलिटक्सCG Politics: बीजेपी सरकार पर कांग्रेस का प्रहार, अहातों के टेंडर और...

CG Politics: बीजेपी सरकार पर कांग्रेस का प्रहार, अहातों के टेंडर और भ्रष्टाचार को लेकर उठाए सवाल

CG Politics: छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार पर विपक्षी कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने अहातों के लिए टेंडर प्रक्रिया पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

India News CG ( इंडिया न्यूज), CG Politics: छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार पर विपक्षी कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने अहातों के लिए टेंडर प्रक्रिया पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने के उद्देश्य से ही बड़े पैमाने पर अहातें खोले जा रहे हैं।

अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा

एक ही ईमेल आईडी से दर्जनों संख्या में टेंडर डाले गए और उन्हें स्वीकृति भी मिली। यह सारा घोटाले का मामला है और इसकी गहन जांच की जानी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब की खपत बढ़ाने के लिए ही अहातों की संख्या बढ़ाई जा रही है।

कांग्रेस नेता की हत्या

कांग्रेस नेता की हत्या पर भी शुक्ला ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन काल में अपराधी तत्वों की गतिविधियों में इजाफा हुआ है। वहीं, सरकार कानून-व्यवस्था को बनाए रखने में नाकाम रही है।

बस्तर मुठभे

बस्तर मुठभेड़ मामले पर भी शुक्ला ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि ग्रामीणों को नक्सली बताकर मार दिया गया, जिसमें एक गूंगा युवक भी शामिल था। पार्टी ने इस मामले की जांच के लिए वरिष्ठ नेताओं की एक कमेटी गठित की है।

शराब बंदी (CG Politics)

सुशील आनंद ने शराब बंदी को लेकर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन काल में शराब बंदी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, जबकि पहले वे इसके लिए आंदोलन करते थे।
अंत में, शुक्ला ने मुख्यमंत्री और मंत्रियों पर भी हमला बोला। उनका कहना था कि पांच महीने में सरकार ने कोई कार्य नहीं किया है, इसलिए उसे इस्तीफा दे देना चाहिए।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular