Tuesday, April 16, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shaitaan Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शैतान,...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Shaitaan Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शैतान,...

Shaitaan Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई शैतान, जानें कैसा रहा कलेक्शन

India News CG (इंडिया न्यूज), Shaitaan Box Office Collection: 8 मार्च को रिलीज हुई आर माधवन और अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ इन दिनों सिनेमा पर छाई हुई है। फिल्म को पहले दिन से ही पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। काला जादू और वशीकरण पर आधारित इस हॉरर फिल्म की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म का ट्रीटमेंट भी लोगों को काफी प्रभावित कर रहा है। अजय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। अब फिल्म के 11वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। आइए जानते है कि फिल्म अपने मंडे टेस्ट में कितनी सफल रही है…

बॅाक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

विकास बहल के निर्देशन में बनी यह फिल्म पिछले 10 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रविवार तक फिल्म ने शानदार बिजनेस किया। लेकिन सोमवार को फिल्म की बिक्री में भारी गिरावट देखने को मिली है। 11वें दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं, जिसमें फिल्म की रफ्तार धीमी होती दिख रही है।

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो इसने अब तक 145.00 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है। इन आंकड़ों को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन और आर माधवन स्टारर यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

फिल्म का बजट रह 60 करोड़ 

आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2023 में आई गुजराती वश का हिंदी रीमेक है। 60 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा और अदा शर्मा की बस्तर-द नक्सल स्टोरी पर भारी पड़ रही है।

फिल्म की कहानी

फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आ रही हैं। फिल्म में एक ऐसे परिवार की कहानी दिखाई गई है जो बुरी शक्तियों वाले व्यक्ति के प्रभाव में आ जाता है। वह व्यक्ति काले जादू के माध्यम से परिवार की बेटी को अपने वश में कर लेता है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular