Monday, May 20, 2024
Homeअंबिकापुरअंबिकापुर: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकिल, 2 युवकों की...
Homeअंबिकापुरअंबिकापुर: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकिल, 2 युवकों की...

अंबिकापुर: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आई मोटरसाइकिल, 2 युवकों की मौत

अंबिकापुर:

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। करकली भुलसी मोड़ में कल शाम लगभग छह बजे ट्रक के चपेट में एक मोटरसाइकिल आ गई। जिससे मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक के कुचल जाने से तुरंत मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक को अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में रेहड़ा गांव के समीप उसकी भी मौत हो गई।

एक मृतक की नहीं हो पाई पहचान

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच कर तत्काल इलाज न किए जाने का आरोप लगा बीएमओ डा. राकेश ठाकुर की पिटाई कर दी। मामला यहीं नहीं थमा, आक्रोशित लोगों ने करकली चौक में सड़क जाम कर दिया है। तेज वर्षा के बीच एसडीएम व एसडीओपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मोटरसाइकिल सवार एक युवक बुरी तरह कुचल गया है उसकी पहचान भी नहीं हो पाई है ,वही दूसरे घर युवक जिसकी रास्ते में मौत हुई उसकी पहचान यासीन के रूप में की गई है।

आक्रोशित लोगों ने की बीएमओ की पिटाई

बताया जा रहा है शाम लगभग छह बजे भूलसी की ओर से मोटरसाइकिल में सवार होकर दो युवक करकली मोड में पहुंचे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक मौके पर पहुंचा और बाइक सवार नियंत्रण खो बैठे। एक ही युवक ट्रक के पहिए के नीचे आ गया ,जिससे वह पूरी तरह कुचल गया। सिर कुचल जाने से उसकी पहचान भी नहीं हो पाई। इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलते ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष विकेश साहू मौके पर पहुंचे और अपने साथियों के साथ एंबुलेंस बुलाकर घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भिजवाया किंतु यहां इलाज न हो पाने के कारण व गंभीर स्थिति को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया, रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इधर अस्पताल के चिकित्सकों ने बीएमओ की पिटाई से नाराज होकर काम बंद कर दिया है।

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular