Monday, April 15, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़WhatsApp Hacking: हो जाएं सावधान! सिर्फ एक कॉल और Whatsapp हैक, जानें...
Homeट्रेंडिंग न्यूज़WhatsApp Hacking: हो जाएं सावधान! सिर्फ एक कॉल और Whatsapp हैक, जानें...

WhatsApp Hacking: हो जाएं सावधान! सिर्फ एक कॉल और Whatsapp हैक, जानें कैसे

India News(इंडिया न्यूज़),WhatsApp Hacking: अगर आप वॉट्सऐप ऐप यूज करते है तो यह खबर आपके लिए है। सब जानते है कि वॉट्सऐप एक जरूरी मैसेजिंग प्लेटफॉर्म हैं, जहां आप पर्सनल से लेकर प्रोफेशन चैट करते है। साथ ही इस ऐप के जरिए अपने फोटो, वीडियो से लेकर जरूरी डॅाक्यूमेंट शेयर कर सकते है। वॉट्सऐप पर हमारे जरूरी डॅाक्यूमेंट भी होते है इसी को टारगेट करने के लिए हैकर्स ने वॉट्सऐप को हैक करने के लिए एक नया तरीका निकाला है। बस एक कॅाल से ही आपके सारे पैसे उड़ जाएंगे।

बिना ओटीटी के WhatsApp हो रहा हैक 

आपको बता दें कि ऐसी ही वॉट्सऐप हैकिंग की शिकायत साक्षी वर्मा ने की है। साक्षी यूपी के बाराबंकी की रहने वाली है।  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की रहने वाली है। साक्षी ने बताया कि उनके फोन पर रात करीब 12 बजे एक फोन कॉल आया है, जो US के नंबर का था। इस फोन कॉल को उठाने के बाद सामने से फोन कट जाता है, जिसके बाद से उनका वॉट्सऐप लॉगआउट हो जाता है।

ऐसे हो रहा हैक (WhatsApp Hacking)

साक्षी ने आगे बताया कि तब से वह कई बार अपना वॉट्सऐप लॉगिन करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन उनका वॉट्सऐप लॉग इन ही नही हो रहा है। साक्षी ने कहा, उनसे टू-फैक्टर अथेंटिकेशन के लिए कहा जा रहा है, जबकि टू फैक्टर अथेंटिकेशन के लिए दूसरे की ईमेल रजिस्टर्ड कर दी गई है, जिससे वेरिफिकेशन कोड किसी ओर के पास जा रहा है। ऐसे में वो अपने वॉट्सऐप को लॉग इन ही नहीं कर पा रही है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular