Tuesday, April 16, 2024
Homeटॉप न्यूज़Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में छिड़ी नोताओं में जंग, कांग्रेस के पूर्व...
Homeटॉप न्यूज़Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में छिड़ी नोताओं में जंग, कांग्रेस के पूर्व...

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में छिड़ी नोताओं में जंग, कांग्रेस के पूर्व मंत्री पर भाजपा के मंत्री ने लगाए गंभीर आरोप

India News(इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है, भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। दूसरी ओर, कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है, कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम में देरी को लेकर बीजेपी ने अब कांग्रेस पर जुबानी हमले तेज कर दिए हैं।

छत्तीसगढ़ सरकार में उद्योग मंत्री देवांगन ने पूर्व मंत्री जयसिंह पर तंज कसते हुए सवाल पूछा है, मंत्री देवांगन ने कहा कि अब कहां हैं ताकतवर नेता, इस बार जब उम्मीदवार मिला तो आपा खो बैठे, इसके साथ ही मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व उद्योग मंत्री पर पैसे के बल पर चुनाव जीतने का आरोप लगाया है।

सियासत एक बार फिर गरमाने के आसार

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही एक बार फिर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है, दरअसल, मीडिया ने जब लखनलाल देवांगन से वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयसिंह अग्रवाल के कोरबा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की संभावना पर सवाल पूछा तो उन्होंने पलटते हुए कहा, अब कहां हैं ताकतवर नेता? अब कोरबा में उन्हें कोई नहीं जानता, देवांगन ने कहा कि वे पिछले तीन बार से पैसे के दम पर चुनाव जीतते आ रहे हैं। इस बार जब उन्हें उम्मीदवार मिला तो वे पूरी ताकत से मैदान में उतरे, मंत्री लखन देवांगन के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत एक बार फिर गरमाने के आसार हैं।

सरोज पांडे 2 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीतेंगी

लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्री लखनलाल देवांगन ने दावा किया है कि कोरबा से लोकसभा प्रत्याशी सरोज पांडे 2 लाख वोटों से चुनाव जीतेंगी, इसके साथ ही सरोज पांडे के बाहरी होने के सवाल पर मंत्री देवांगन ने कहा कि अगर सरोज पांडे बाहरी हैं तो ज्योत्सना महंत क्या हैं, वह भी कोरबा से नहीं आती।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular