Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: भाई ने बहन को कॉल करने वाले की कर दी...
HomeCrimeCG Crime: भाई ने बहन को कॉल करने वाले की कर दी...

CG Crime: भाई ने बहन को कॉल करने वाले की कर दी हत्या, जानिए क्या है मामला

CG Crime: सुनील अपने घर के सामने बेहोश पड़ा है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया

India News CG (इंडिया न्यूज़),CG Crime: भाटापारा (छत्तीसगढ़) में हुई एक हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुनील डिक्सेना नामक व्यक्ति अक्सर टानेश कुमार ध्रुव की बहन को फोन कर परेशान करता था। बहन को लगातार परेशान करने से आहत होकर, टानेश और उसके चार अन्य दोस्तों ने मिलकर सुनील की हत्या कर दी।

इलाज के दौरान हुई मौत

शुक्रवार को टानेश को सूचना मिली कि उसका किराएदार सुनील अपने घर के सामने बेहोश पड़ा है। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव पर मारपीट के निशान मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। टेक्नीकल विश्लेषण और पूछताछ के आधार पर पांच आरोपितों की पहचान हुई।

आरोपियों ने अपराध किया स्वीकार

पुलिस के अनुसार, आरोपितों ने स्वीकार किया कि उन्होंने सुनील को हाथ, मुक्का और हॉकी स्टिक से बेरहमी से पीटा था। वे सुनील को लगातार बहन को फोन करने और परेशान करने से परेशान थे। आरोपितों का कहना है कि जब सुनील बेहोश हो गया, तो उन्होंने उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर उसके किराए के घर के सामने छोड़ दिया।

आरोपियों की हुई गिरफ्तारी (CG Crime)

पुलिस ने इस मामले में मुकेश कुमार, अश्वनी साहू, दीपक धीवार, कामेश यादव और राजू ध्रुव को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा चुका है और उन्हें जेल भेज दिया गया है।
यह घटना पूरे इलाके में सनसनी फैला रही है। लोग इस तरह की हिंसक घटनाओं से काफी आहत हैं। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है और कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular