Monday, May 20, 2024
HomeCrimeCG Crime: बड़े भाई ने मोबाइल चलाने से रोका... तो बहन ने...
HomeCrimeCG Crime: बड़े भाई ने मोबाइल चलाने से रोका... तो बहन ने...

CG Crime: बड़े भाई ने मोबाइल चलाने से रोका… तो बहन ने उठाया कदम

India News CG (इंडिया न्यूज़),CG Crime:छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (केसीजी) जिले में जानकारी के अनुसार मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने के लिए डांटने पर 14 वर्षीय लड़की ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी।

यह है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई देवप्रसाद वर्मा (18) के साथ घर पर थी। परिवार के अन्य सदस्य काम पर थे, तब देवप्रसाद ने उसे डांटा और कहा मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती है। पुलिस ने बताया कि देवप्रसाद ने उसे मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने के लिए मना किया।

उन्होंने बताया कि जब देवप्रसाद सो रहा था तब लड़की ने अपने भाई के गले पर कुल्हाड़ी से वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस ने जानकारी दी कि हत्या के बाद लड़की नहाने चली गई और अपने कपड़े पर लगे खून के धब्बे साफ किए साथ ही उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि लोगो द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। लड़की से पूछताछ की गई और इस दौरान उसने अपराध स्वीकार कर लिया।

ALSO READ: Raipur: फर्जी बिलिंग पर 71 करोड़ की टैक्‍स चोरी करने वाले शातिर को पकड़ा , GST टीम की कार्यवाई

पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया

पुलिस द्वारा जांच किए जाने के दौरान बार-बार संदेह छोटी बहन पर ही जा रहा था। पुलिस ने केस को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक के अलावा साइबर टीम और डॉग स्क्वॉड तक की मदद ली। आखिरकार लड़की ने शनिवार को अपना गुनाह स्वीकार किया। उसे पहले किशोर न्यायालय के सामने पेश किया गया इसके बाद फिलहाल उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ALSO READ: LokSabha Election: सूरजपुर में बोले जेपी नड्डा- विकसित भारत का समय आ गया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular