Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढLokSabha Election: सूरजपुर में बोले जेपी नड्डा- विकसित भारत का समय आ...
Homeछत्तीसगढLokSabha Election: सूरजपुर में बोले जेपी नड्डा- विकसित भारत का समय आ...

LokSabha Election: सूरजपुर में बोले जेपी नड्डा- विकसित भारत का समय आ गया

India News CG (इंडिया न्यूज़), LokSabha Election: छत्तीसगढ़ के क्षेत्र सरगुजा में 7 मई को मतदान होंगे। इसके साथ ही तीसरे और अंतिम चरण का प्रचार शाम 5 बजे तक रुक जाएगा। इससे पहले राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत से प्रचार में जुटी है। इसी प्रचार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे। सूरजपुर के हाईस्कूल मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

छत्तीसगढ़ सबले बढ़िया से जेपी नड्डा ने भाषण में कहा कि मैंने आपसे वादा मांगा था और आपने मेरी बात मानी। 14 विधानसभा बीजेपी जीती और मजबूत सरकार बनाई। 7 मई को आप सभी मतदान करेंगे। आप लोगों ने पहले से ही अपना मन बना लिया है। आप सभी लोगो ने पहले से निर्णय ले लिया है। यह चुनाव पीएम मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के सपने को पूरा करने के संकल्प है।

ALSO READ: Raipur: फर्जी बिलिंग पर 71 करोड़ की टैक्‍स चोरी करने वाले शातिर को पकड़ा , GST टीम की कार्यवाई

बीजेपी ने राजनीति की परिभाषा बदली

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस कहती थी कुछ नहीं बदलेगा, सब ऐसा ही रहेगा। अब विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने का समय आ चूका है। 10 साल पहले वोट बैंक की राजनीति होती थी, धर्म और जाति की राजनीति होती थी। समाज को बांटने और तोड़ने का काम किया जाता था। पीएम मोदी ने 10 साल में राजनीति की पूरी परिभाषा ही बदल डाली। आज विकासवाद की राजनीति करनी है। उन्होंने सबका साथ सबका विकास का मंत्र दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा बीजेपी ने जो कहा वो किया है। पीएम मोदी ने कहा बदलाव लाओ और उन्होंने वही किया। जनजाति के नाम पर पहले राजनीति होती थी। सरगुजा और जशपुर से नक्सवाद खत्म हुआ है। हर दिन घोटाला हुआ करता था। आज गरीब की चिंता और सुनवाई हो रही है। महिला को ताकत मिल रही है। युवा आगे बढ़ रहे हैं। देश आगे बढ़ गया है।

ALSO READ:शादीशुदा आदमी को हुआ दूसरी महिला से प्यार, पत्नी ने भी दिया साथ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular