Monday, May 20, 2024
Homeपॉलिटक्सViral Video: कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला किसान पर उठाया हाथ? वीडियो वायरल
Homeपॉलिटक्सViral Video: कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला किसान पर उठाया हाथ? वीडियो वायरल

Viral Video: कांग्रेस उम्मीदवार ने महिला किसान पर उठाया हाथ? वीडियो वायरल

Viral Video : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देने के बावजूद उसे पेंशन नहीं मिला। इसलिए इस बार वह भाजपा को वोट देने की बात कह रही थी

India News CG (इंडिया न्यूज़), Viral Video: लोकसभा चुनाव के बीच तेलंगाना के निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से एक विवादास्पद वीडियो सामने आया है। इसमें कांग्रेस के उम्मीदवार जीवन रेड्डी एक बुजुर्ग महिला किसान को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है।

थप्पड़ मारने का कारण क्या था?
वीडियो में देखा जा सकता है कि जब बुजुर्ग महिला ने कहा कि वह इस बार भाजपा को वोट देगी, तो नाराज जीवन रेड्डी ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ के बाद वहां मौजूद उनके साथियों ने भी हंसी की।

बुजुर्ग ने कहा- पेंशन नहीं मिला इसलिए भाजपा को वोट
महिला ने बताया कि वह आवास और पेंशन से वंचित है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वोट देने के बावजूद उसे पेंशन नहीं मिला। इसलिए इस बार वह भाजपा को वोट देने की बात कह रही थी, जिसके बाद उसके साथ यह घटना हुई।

पीड़ित महिला का आरोप (Viral Video)
एएनआई के अनुसार, पीड़ित महिला ने कहा, “मेरे पास न घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है। मैंने उनसे (रेड्डी से) दया करने को कहा। उन्होंने कहा कि दोरासानी (रानी) आपको यह मिलेगा। मुझे थप्पड़ मारा गया, क्या यह मेरी बदनामी नहीं है?”
जीवन रेड्डी ने कहा- “ठीक था”
वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, जीवन रेड्डी ने हंसते हुए कहा कि “ये ठीक था”।

चुनाव आयोग संज्ञान ले सकता है कार्रवाई
ऐसी घटनाएं चुनाव आचार संहिता के खिलाफ हैं। इस मामले में चुनाव आयोग स्वत: संज्ञान लेकर जांच कर सकता है और आवश्यक कार्रवाई कर सकता है।

निजामाबाद लोकसभा सीट पर 13 मई को वोटिंग
निजामाबाद तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों में से एक है, जहां चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा। वर्तमान सांसद बीजेपी के धर्मपुरी अरविंद हैं, जबकि कांग्रेस ने जीवन रेड्डी को मैदान में उतारा है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular