Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़Royal Enfield: बाइक पर कर सकते है वर्ल्ड टूर Royal Enfield के...
Homeटॉप न्यूज़Royal Enfield: बाइक पर कर सकते है वर्ल्ड टूर Royal Enfield के...

Royal Enfield: बाइक पर कर सकते है वर्ल्ड टूर Royal Enfield के Global Rentals and Tours प्रोग्राम के साथ

India News CG (इंडिया न्यूज), Royal Enfield: दुनिया में कही भी रेन्ट कर सकते है बाइक
रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का लोगों में अलग ही क्रेज है। लोग इन बाइक्स में ट्रेवल करना, रोड ट्रिप्स पर दूरी तय करना पसंद करते है। हाल ही में कंपनी ने उन लोगों के लिए Royal Enfield Introduces Global Rentals and Tours प्रोग्राम लॉन्च किया है, जो लोग विभिन्न देशों में बाइक राइडिंग का आनंद लेना चाहते हैं यह प्रोग्राम उनके लिए है।

इस प्रोग्राम के तहत लोग इस कंपनी की बाइक
इस सुविधा को भारत के अलावा इटली, फ्रांस, स्पेन, स्कॉटलैंड, टर्की, पेरू, अर्जेंटीना, इक्वाडोर, वियतनाम, थाईलैंड, इंडोनेशिया, मोरक्को, साउथ अफ्रीका, भूटान, नेपाल जैसे 25 से अधिक देशों में उपलब्ध किया जा रहा है। इन देशों में राइडर्स विभिन्न मॉडल्स में बाइक्स किराए पर ले सकते हैं, जैसे कि क्लासिक 350, बुलेट 350, हंटर 350, 650 ट्विन्स, सुपर मीटियोर 650, शॉटगन 650, मीटियोर 350 और हिमालयन।

कैसे करे बाइक बुक

राइडर्स को बाइक किराए पर लेने या टूर बुक करने की प्रक्रिया बहुत ही सरल है। कंपनी की वेबसाइट पर जाकर उन्हें अपनी पसंदीदा बाइक या टूर चुनना होता है। उन्हें अपनी यात्रा की तारीखों और समय का चयन करना होता है, और फिर वे टूर ऑपरेटर के साथ संपर्क करते हैं।

रॉयल एनफील्ड के सीईओ बी. गोविंदराजन ने बताया कि यह प्रोग्राम न केवल मोटरसाइकल टूरिज्म के लिए सुविधाजनक है, बल्कि यह वास्तव में एक नया अनुभव प्रदान करता है। राइडर्स को विभिन्न ट्रिप्स के माध्यम से दुनिया भर में अनगिनत स्थानों की यात्रा करने का मौका मिलता है।

ये भी पढे़ं :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular