Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli: रोनाल्डो ने विराट कोहली को नहीं पहचाना, इंटरव्यू में कही...
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli: रोनाल्डो ने विराट कोहली को नहीं पहचाना, इंटरव्यू में कही...

Virat Kohli: रोनाल्डो ने विराट कोहली को नहीं पहचाना, इंटरव्यू में कही ये बात

India News(इंडिया न्यूज़), Virat Kohli: IShowSpeed ने दिग्गज ब्राजीलियाई खिलाड़ी से मुलाकात की और उनसे पूछा कि क्या वह विराट कोहली को जानते हैं। रोनाल्डो ने पहले तो कहा कि वह उन्हें नहीं जानते, जिसके बाद यूट्यूबर ने कहा कि वह पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आजम से भी बेहतर हैं। हालाँकि, कोहली की तस्वीर देखने के बाद रोनाल्डो ने तुरंत भारतीय क्रिकेटर को पहचान लिया और कहा कि उन्होंने उन्हें देखा है। यह सुनकर कि दो बार के फीफा विश्व कप विजेता ने कोहली को पहचान लिया, IShowSpeed, जो भारतीय क्रिकेटर का बहुत बड़ा प्रशंसक है, अपने उत्साह को नियंत्रित नहीं कर सका और अपने दर्शकों को अपने उत्साह से अवगत कराया।

इंटरव्यू में कही ये बात (Virat Kohli)

रोनाल्डो नाज़ारियो ब्राजील के लिए तीसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 98 मैचों में 62 बार गेंद को नेट में डाला है। उन्होंने 1994 में महज 17 साल की उम्र में खेलते हुए अपना फीफा विश्व कप जीता। 1998 संस्करण में उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया और उन्होंने गोल्डन बॉल भी जीती, क्योंकि उन्होंने ब्राजील को फाइनल में पहुंचने में मदद की थी। रोनाल्डो ने 2002 विश्व कप में टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर के रूप में भी जीत हासिल की और उन्हें प्रतिष्ठित गोल्डन बूट से सम्मानित किया गया। 47 वर्षीय खिलाड़ी के नाम दो कोपा अमेरिका खिताब भी हैं, जिन्होंने क्रमशः 1997 और 1999 में टूर्नामेंट जीता था।

Read More: Ram Mandir: पोस्‍टमार्टम करने वाली संतोषी दुर्गा को मिला राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम का निमंत्रण, 1200 से ज्यादा शवों का कर चुकी पोस्टमार्टम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular