Sunday, April 14, 2024
HomeNationalRam Mandir: पोस्‍टमार्टम करने वाली संतोषी दुर्गा को मिला राम मंदिर उद्घाटन...
HomeNationalRam Mandir: पोस्‍टमार्टम करने वाली संतोषी दुर्गा को मिला राम मंदिर उद्घाटन...

Ram Mandir: पोस्‍टमार्टम करने वाली संतोषी दुर्गा को मिला राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम का निमंत्रण, 1200 से ज्यादा शवों का कर चुकी पोस्टमार्टम

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए सिर्फ बड़े-बड़े लोगों को ही निमंत्रण पत्र नहीं मिला। बल्कि अन्य यानी की मध्यमवर्ग के लोगों को भी निमंत्रण मिला है। हाल ही में छत्‍तीसगढ़ के एक कचरा बीनने वाली महिला को भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिला था।

वहीं अब एक और खबर सामने आई हैं कि राम मंदिर के उद्घाटन के लिए छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले की संतोषी दुर्गा को भी निमंत्रण मिला है। यह सौभाग्य मिलने के बाद तोषी दुर्गा का कहना है कि, अयोध्‍या से निमंत्रण मिलना एक सपने का सच होने जैसा है।

Read Also: Chhattisgarh: बिलासपुर जिले की सुंदरता में लगेंगे चार चांद, हैंगिंग ब्रिज बनाने की तैयारी शुरू

HIGHLIGHTS

  • संतोषी दुर्गा कांकेरी जिले में स्थित अस्‍पताल में करती हैं पोस्‍टमार्टम
  • 2018 से अब तक 600 लोगों का संतोषी दुर्गा कर चुकी है पोस्टमार्टम
  • निमंत्रण मिलने पर संतोषी ने कहा-न्‍योता मिलना एक सपने का सच होने जैसा

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन की तारिख नजदीक आ रही है। ऐसे में तैयारियां जोरों से चल रही है। । वहीं इस भव्य आयोजन में शामिल होने के लिए देश भर के प्रतिष्ठित लोगों को न्योता दिया गया है। वहीं छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले की रहने वाली संतोषी दुर्गा को भी अयोध्या से प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण प्राप्त हुआ है।

Read Also: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर के उद्घाटन के दिन अयोध्या में लैंड करेंगे 100 चार्टर्ड प्लेन, यूपी में बनाए जाएंगे 5 नए एयरपोर्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular