Sunday, April 14, 2024
Homeस्पोर्ट्सNepal Vs Netherlands: फील्डर ने किया कमाल छक्के को रन आउट में...
Homeस्पोर्ट्सNepal Vs Netherlands: फील्डर ने किया कमाल छक्के को रन आउट में...

Nepal Vs Netherlands: फील्डर ने किया कमाल छक्के को रन आउट में बदला, जानें क्या है रोचक मामला 

India News (इंडिया न्यूज़), Nepal Vs Netherlands: नेपाल और नीदरलैंड्स के मुकाबले में नेपाल की टीम के फील्डर कुशल भुर्तेल ने बॉउंड्री के ऊपर कूद कर छक्का बचाने के साथ साथ ही बटेर को रन आउट कर दिया। अभी नेपाल में त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है और इसमें नेपाल के साथ साथ नीदरलैंड्स और नामीबिया ट्राई सीरीज में खेलने वाली 2 अन्य टीम है।

दरअसल इस सीरीज का 5वां मुकाबला खेला जाएगा नेपाल और नीदरलैंड्स के बीच खेला जा रहा था। नीदरलैंड्स की पारी का आखिरी ओवर दीपेंद्र सिंह ऐरी कर रहे थे, ऐरी ने तीसरी गेंद फुल टॉस बॉल फेंकी, रोलेफ वैन डेर मर्वे ने लॉन्ग-ऑन की ओर एक शॉट मारा।

भुर्तेल ने रोकी बाउंड्री

शुरुआत में, यह शॉट छक्के के लिए सीधा बाउंड्री पार करता नजर आ रहा था, लेकिन भुर्तेल ने गेंद को बाउंड्री पार करने से पहले ही ऊपर की तरफ कूदकर इसे रोक दिया।बॉउंड्री पार करता नजर आ रहा था यह शॉट छक्के के लिए सीधा बाउंड्री पर गया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्यकि भुर्तेल ने गेंद को बाउंड्री पार करने से पहले ही कूदकर रोक दिया और वह खुद इस दौरान बाउंड्री से बहार गिर गए। गिरने के तुरंत बाद तेजी से उठकर उन्होंने गेंद विकेटकीपर आसिफ शेख की और थ्रो कर दिया, विवाम किंग्मा चार रन ही रन आउट हो गए।

नेपाल ने 15.2 ओवर में जीत लिया

पहली बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड्स की टीम ने 19.3 ओवर में 120 रन पर ऑलआउट हो गए। 31 रन के साथ नीदरलैंड के लिए शीर्ष स्कोर में थे मैक्स ओडॉड हालांकि कोई बल्लेबाज 30 रन के ऊपर भी नहीं पहुंच पाया।

15.2 ओवर में नेपाल के 6 विकेट शेष रहते हुए हासिल किया, 46 रन का योगदान कप्तान रोहित पौडेल ने दिया। गुलसन झा ने 38 रन बनाए और मौजूद स्टैडिंग में नीदरलैंड 3 मैचों में 2 मैच की जीत, और नेपाल जबकि 4 मैचों में 2 जीत के साथ द्रितीय स्थान पर है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular