Tuesday, April 16, 2024
Homeपॉलिटक्सCG News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! इन नेताओं ने...
Homeपॉलिटक्सCG News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! इन नेताओं ने...

CG News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका! इन नेताओं ने थामा BJP का दामन

India News (इंडिया न्यूज़), CG News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस नेताओं का एक बार फिर से बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता और अंतागढ़ पूर्व विधायक मंतूराम पवार ने बीजेपी का दामन थामा है। इसके अलावा बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान के साथ मस्तूरी जिला पंचायत के दो सदस्यों ने बीजेपी में एंट्री ली है। लोकसभा के चुनाव में बिलासपुर सीट से बीजेपी को फायदा मिल सकता है।

अरुण सिंह चौहान ने पार्टी पर लगाए ये आरोप

बता दें कि बीजेपी में एंट्री लेने के साथ ही पूर्व कांग्रेसी अरुण सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में रहकर हमेशा उन्हें अपमान का सामना करना पड़ा है। पार्टी के कामकाज से लगातार उन्हें उपेक्षित रखा जाता रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह कोटा विधानसभा से चुनाव लड़ने की इच्छा रखते थे। लेकिन अपने चेहेते को कांग्रेस ने टिकट दिया। बीते 15 सालों से कोटा विधानसभा में वह मेहनत कर रहे थे, जनता के बीच जा रहे थे। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उन्हें तवज्जो नहीं दी।

अखिलेश पांडे ने थामा BJP का दामन

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं के अलावा अजीत जोगी की पार्टी जनता जोगी कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। जनता जोगी कांग्रेस के अखिलेश पांडे ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। अखिलेश पांडे जनता जोगी कांग्रेस के बैनर तले विधानसभा का चुनाव लड़े थे। इन्होंने सीएम साय की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की है।

अरुण साव ने कांग्रेस को लेकर कही ये बात

कांग्रेस पार्टी के नेताओं का बीजेपी में जाने के बाद छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के नेता अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस आज एक डूबता हुआ जहाज हो गया है। कांग्रेस पार्टी के नेता पार्टी छोड़कर जाने लगे हैं। अब धीरे-धीरे कांग्रेस जनता के मन से भी उतरने लगी है। जनता से दूर जाने की वजह से ही कांग्रेस पार्टी के नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं। आगे कहा कि जो राष्ट्रहित में छत्तीसगढ़ के हित के लिए भाजपा में आना चाहते हैं उनका हमेशा से स्वागत है।

Read more:

CG News: छत्तीसगढ़ में कम हुई तेंदुओं की संख्या, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला…

World Obesity Day 2024: वेट लॉस से जुड़ी ये बातें हैं बिल्कुल गलत, सच्चाई…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular