Monday, April 15, 2024
HomeBollywoodBastar Trailer: बस्तर का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, खून-खराबा ऐसा कि रोंगटे हो...
HomeBollywoodBastar Trailer: बस्तर का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, खून-खराबा ऐसा कि रोंगटे हो...

Bastar Trailer: बस्तर का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, खून-खराबा ऐसा कि रोंगटे हो जाएंगे खड़े

India News (इंडिया न्यूज़), Bastar Trailer: विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ की रिलीज ने लोगों में जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है। 2 टीज़र जारी होने और ध्यान खींचने वाले पोस्टर के रीलिज के साथ, फिल्म के लिए इंतजार अब नहीं होता है, फिल्म के निर्माताओं ने आज ट्रेलर जारी किया, जिसमें मनोरंजक स्टोरी की जानकारी दी गई है।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और अदा शर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका वाली, ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ के ट्रेलर ने सभी मोर्चों पर काम किया है, जो दर्शकों को बड़े पैमाने पर लुभाने का वादा करता है। ‘द केरल स्टोरी’ की शानदार सफलता के बाद, टीम एक और साहसी और प्रभावशाली कहानी के साथ लौटी है, और ट्रेलर इन बढ़ी हुई उम्मीदों को बरकरार रखेगा।

ट्रेलर की स्टोरी

ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाले क्षणों का एक दिलचस्प असेंबल है, जिसमें नक्सली हिंसा की क्रूर सच्चाई को दर्शाया गया है, जिसमें CRPF जवानों के उग्रवाद का शिकार होने के दर्दनाक दृश्य भी शामिल हैं। यह कथित तौर पर जवानें की मौत का जश्न मनाने वाले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों के विवादास्पद अध्याय पर प्रकाश डालता है, और मानवीय अत्याचारों के चौंकाने वाले फोटों का खुलासा करता है, जैसे कि व्यक्तियों को बेरहमी से क्षत-विक्षत किया जाना और निर्दोष बच्चों को संवेदनहीन हिंसा का शिकार होना। राजनीतिक हस्तियों को निशाना बनाए जाने और निर्दोष नागरिकों को फाँसी दिए जाने का चित्रण ट्रेलर की मनोरंजक तीव्रता को और बढ़ा देता है।

अदा शर्मा ने ईमानदारी से निभाया  किरदार

ट्रेलर का एक असाधारण पहलू IPS नीरजा माधवन का चित्रण है, जिसे अभिनेत्री अदा शर्मा ने सही और ईमानदारी से निभाया है। फिल्म निर्माता सुदीप्तो सेन ने अपनी तैयारी के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, “अदा बस्तर गई थी, क्योंकि वह दंतेश्वरी माता से आशीर्वाद लेना चाहती थी, जो बस्तर में सबसे प्रतिष्ठित मंदिर है। बस्तर के लोगों का मानना ​​है कि सभी शुभ कार्यों के लिए दंतेश्वरी माता के आशीर्वाद की आवश्यकता होती है।”

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ 15 मार्च, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular