Monday, April 15, 2024
Homeस्पोर्ट्सRanji Trophy 2024: रणजी ट्रॉफी में शार्दुल ठाकुर की शानदार बैटिंग, मुंबई...
Homeस्पोर्ट्सRanji Trophy 2024: रणजी ट्रॉफी में शार्दुल ठाकुर की शानदार बैटिंग, मुंबई...

Ranji Trophy 2024: रणजी ट्रॉफी में शार्दुल ठाकुर की शानदार बैटिंग, मुंबई के लिए जड़ा शतक

India News(इंडिया न्यूज़), Ranji Trophy 2024: रणजी ट्रॉफी 2023-24 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मुंबई के विकेटकीपर-बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर ने शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। उन्होंने शतक लगाकर 109 रन बनाए, जिसकी बदौलत मुंबई ने पहली पारी में 300 रन का आंकड़ा पार कर लिया। इसके साथ ही उन्होंने गेंदबाजी में भी जोरदार प्रदर्शन किया और 14 ओवर में 2 विकेट लिये है।

मुंबई और तमिलनाडु के बीच खेले जा रहे इस मैच में मुंबई की शुरुआत खराब रही, लेकिन शार्दुल ने मोर्चा संभाला और टीम को बचाया। उन्होंने 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए कमाल की पारी खेली, जिसमें 13 चौके और 4 छक्के शामिल रहे।

कप्तान पारी में कुछ खास नहीं कर पाए (Ranji Trophy 2024)

मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे तो कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन मुशीर खान और हार्दिक तमोरे ने अच्छी पारियां खेलकर टीम को सहारा दिया। आख़िरकार मुंबई ने तमिलनाडु को 146 रनों से हराकर फ़ाइनल में प्रवेश किया।

इस मैच में शार्दुल की बल्लेबाजी और गेंदबाजी ने मुंबई को जीत दिलाई। उन्होंने विकेटकीपर को बल्लेबाजों के लिए अच्छे अंक और बल्लेबाजों को तकनीकी त्रुटियों की जांच करने में मदद की। शार्दुल के साथ तुषार देशपांडे ने भी 3 विकेट लेकर अहम योगदान दिया।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular