Tuesday, June 25, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND Vs AFG:अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 टीम का ऐलान, रोहित शर्मा कप्तान,...
Homeस्पोर्ट्सIND Vs AFG:अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 टीम का ऐलान, रोहित शर्मा कप्तान,...

IND Vs AFG:अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 टीम का ऐलान, रोहित शर्मा कप्तान, कोहली की भी हुई वापसी

India News(इंडिया न्यूज़),IND Vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। बता दें, सीरीज के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई है। वहीँ, विराट कोहली की भी टी -20 फॉर्मेट में वापसी हुई है। बता दें, कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने BCCI को सूचित किया था कि वे टी-20 में चयन के लिए उपलब्ध हैं। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों को इग्नोर करना काफी मुश्किल होता। रोहित तीनों ही फॉर्मेट में टीम इंडिया के आधिकारिक कप्तान हैं, ये अलग बात है कि उन्होंने और विराट कोहली ने एक साल से कोई टी20 मैच नहीं खेला है।

मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को मिला आराम

सामने आई जानकारी के अनुसार, अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है। मालूम हो, सिराज और बुमराह ने केपटाउन टेस्ट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाई थी। दोनों तेज गेंदबाज अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे। इसके लिए भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहती है कि ये दोनों गेंदबाज इंग्लैंड सीरीज के लिए पूरी तरह तरोताजा रहें।

अफगानिस्तान सीरीज के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, आवेश खान और मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-PM Modi: 2023 में पीएम मोदी के 23 अलग अंदाज, देखिए एक्सक्लूसिव फोटोज..

Chhattisgarh CM: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में सीएम साय ने भेजे 11 ट्रक भर के…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular