Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedChhattisgarh CM: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में सीएम साय ने भेजे 11 ट्रक...
HomeUncategorizedChhattisgarh CM: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में सीएम साय ने भेजे 11 ट्रक...

Chhattisgarh CM: रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा में सीएम साय ने भेजे 11 ट्रक भर के चावल

India News(इंडिया न्यूज़), Chhattisgarh CM: श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए सीएम विष्णु देव साय की ओर से शनिवार 30 दिसंबर को 11 ट्रकों में 300 मीट्रिक टन चावल अयोध्या भेजे जा चुके है। छत्तीसगढ़ को श्री राम की ननिहाल भी कहा जाता हैै। जिसके बाद सीएम साय की ओर से भेजे राशन को रामलला की ननिहाल से जा रहे चावल से भी बताया जा रहा है।

सीएम साय ने अयोध्या भेजे 11 ट्रक चावल

छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स एसोसिएशन ने रायपुर के वीआईपी रोड स्थित राम मंदिर में कार्यक्रम आयोजित किया, जहां सीएम ने 11 ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कैबिनेट मंत्रियों के साथ साईं ने पूजा की और भगवान राम, माता जानकी और लक्ष्मण से आशीर्वाद मांगते हुए निवासियों की समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

ननिहाल से पहुंचे चावल से होगा भंडारा

इस बात की जानकारी देते हुए सीएम साय ने एक्स पर कार्यक्रम की तस्वीर साझा कर लिखा, ‘भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में तन-मन और धन समर्पित करने का भाव संजोए छत्तीसगढ़…. आज वीआईपी रोड, रायपुर स्थित श्रीराम मंदिर में प्रभु श्रीराम जी के प्राण प्रतिष्ठा समारोह हेतु अर्पित चावल को लेकर अयोध्या जाने वाली ट्रकों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। छत्तीसगढ़ राइस मिलर्स के साथियों का इस पुनीत कार्य के लिए हृदय से धन्यवाद। हम सबका सौभाग्य है कि आगामी जनवरी माह में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बनने वाला भोग और भंडारा भगवान श्री राम जी के ननिहाल से भेजे गए 11 ट्रकों को भरे 300 मीट्रिक टन सुगंधित चावल से बनेगा।’

ये भी पढ़ें- Bharat Nyay Yatra: जारी हुआ भारत न्याय यात्रा का रूट, पिछली यात्रा में…

Ram Mandir: रामनगरी अयोध्या में 84 कोसी परिक्रमा छेत्र में दूर दूर तक नहीं…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular