Monday, May 20, 2024
Homeस्पोर्ट्सराज्यस्तरीय क्रिकेट के लिए 24 खिलाड़ियों का होगा चयन, 9 सितंबर को...
Homeस्पोर्ट्सराज्यस्तरीय क्रिकेट के लिए 24 खिलाड़ियों का होगा चयन, 9 सितंबर को...

राज्यस्तरीय क्रिकेट के लिए 24 खिलाड़ियों का होगा चयन, 9 सितंबर को हुई प्रतियोगिता

इंडिया न्यूज़, Sports News (State level cricket Selection) : रुद्री के सिंचाई विभाग के मैदान में हुई क्रिकेट चयन प्रतियोगिता। यह प्रत्योगिता संभाग स्तरीय थी जिसका आयोजन एक दिन के लिए सुपर सेवन क्रिकेट चयन के लिए किया गया। इस प्रत्योगिता में रायपुर के आस- पास के करीब 5 जिलों के लगभग 100 खिलाडी  बालक-बालिका ने हिस्सा लिया। (State level cricket) जिसके चलते 12 बालक एवं 12 ही बालिका का चयन इस प्रतियोगिता में हुआ। लेकिन इनके नाम के बारे में कोई जानकारी नही मिल पाई।

संयुक्त संचालक शिक्षा कार्यालय रायपुर में जारी होंगे चयनित खिलाड़ियों के नाम

DOS से मिली जानकारी के अनुसार जिन खिलाड़ियों का चयन किया गया है उनके नाम रायपुर संयुक्त संचालक शिक्षा कार्यालय में जारी किया जाएगें। जिसके चलते एक बंद लिफाफे में इन नाम को राजधानी में भेज दिया है। यह सुपर सेवन क्रिकेट (super seven cricket) की चयन प्रतियोगिता अंडर- 19, 9 सितंबर दिन शुक्रवार को हुई। इस प्रत्योगिता में धमतरी, गरियाबंद, रायपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद, की टीम ने हिस्सा लिया, जबकि बालिका वर्ग में महासमुंद, धमतरी व रायपुर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

एक सप्ताह पहले खुलेगा लिफाफा (name envelope will open a week ago)

DSO हरीश देवांगन ने बताया कि जिन खिलाड़ियों का चयन किया गया है उनके नाम लिफाफे में बंद करके रायपुर के कार्यालय में भेज दिए है। नियमों के मुताबिक जिन खिलाड़ियों का चयन हुआ है करीब 1 सप्ताह पहले इनके नाम सर्वजनिक किये जाएगें।

( 24 players will be selected) बता दें कि जिन खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा, वह अम्बिकापुर में आयोजित राज्य स्तरीय सुपर सेवन क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकेगें, रायपुर जोन की टीम में व्यक्तिगत प्रदर्शन अभी होना है। यह प्रतियोगिता 11 अक्टूबर को प्रदेश के अंबिकापुर में होगी। (State level cricket held in Ambikapur on October 11)

100 खिलाडी प्रत्योगिता में शामिल

जैसे की पहले भी बताया गया है कि इस प्रत्योगिता में 100 के करीब बच्चों ने हिस्सा लिया था जिनमे से (24 players will be selected) 12 लड़कियां एवं 12 ही लड़कों का चयन किया गया है। इसमें रायपुर राजधानी ब्लॉक के करीब 5 जिले शामिल है। जिनके खिलाड़ियों ने इस प्रत्योगिता में हिस्सा लिया है।

यह भी पढ़ें :  सूत्रीय मांगों को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, कलेक्टोरेट को घेरा

यह भी पढ़ें : CGPSC में होगी 40 सिविल जज की भर्ती, जानें पुलिस भर्ती के 975 पदों की प्रक्रिया, वैज्ञानिक पदों पर परीक्षा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular