Monday, May 27, 2024
Homeटॉप न्यूज़CG Accident: भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल
Homeटॉप न्यूज़CG Accident: भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल

CG Accident: भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल

CG Accident : यह दुर्घटना रविवार रात करीब 10 बजे पथर्रा गांव के लोगों के छठी पूजा से लौटते समय हुई।

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत और 23 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह दुर्घटना रविवार रात करीब 10 बजे पथर्रा गांव के लोगों के छठी पूजा से लौटते समय हुई।

दो वाहनों की टक्कर से हुआ हादसा
हादसे की विभीषिका इतनी भयानक थी कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। इनमें 3 बच्चे भी शामिल थे। गांव के 20 लोग एक बोलेरो पिकअप में सवार थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार माजदा वाहन से इसकी जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में घायलों की संख्या 23 बताई जा रही है।

विधायक और पुलिस घटना स्थल पहुंचे
घटनास्थल बेमेतरा-सिमगा सीमा के कठिया गांव के निकट स्थित एक पेट्रोल पंप के पास बताया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना पर बेमेतरा के विधायक दीपक साहू, कलेक्टर रणवीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू भी घटनास्थल पर पहुंचे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी दुःख व्यक्त किया
इस भयावह हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मुख्यमंत्री ने लिखा कि बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के कठिया गांव में हुई इस दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के कुछ लोगों की मौत और 20 लोगों के घायल होने की दुखद खबर मिली है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्यलाभ की कामना करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़े : e-KYC : e-KYC नहीं करवाई तो कट जाएगा LPG सिलेंडर कनेक्शन! जाने कैसे करना है ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular