Monday, May 20, 2024
Homeरायगढ़Raigarh News: दो किलो अवैध गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, उड़ीसा...
Homeरायगढ़Raigarh News: दो किलो अवैध गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, उड़ीसा...

Raigarh News: दो किलो अवैध गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, उड़ीसा से बाईक के जरिए ला रहे थे माल

रायगढ़। पुलिस की कार्रवाई में दो आरोपियों को अवैध गांजे की सप्लाई करते हुए पकड़ा गया है। ये आरोपी इस गांजे को पहुंचाने के लिए मोटरसाइकिल का इस्तेमाल कर रहे थे। ये सभी उड़ीसा से इस माल को रोड के जरिए ला रहे थे। इन आरोपियों को डोंगरीपाली पुलिस ने मौके पर पकड़ लिया है और इन पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल परिवहन में प्रयुक्त बाईक को जब्त कर लिया गया है।

20,000 है गांजे की किमत

20 तारीख को डोंगरीपाली पुलिस को एक मुखबिर के जरिए सूचना मिली की बिरनीपीली बेरियर के पास गांजे की सप्लाई की जा रही है। इस सूचना पर पुलिस टीम तुरंत सकते में आ गई और गांव बिरनीपाली के पास तत्कालीन कार्रवाई कर गांजे की सप्लाई कर रहे दो आरोपीयों को पकड़ लिया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है, मौके पर मिली जानकारी के अनुसार ये सभी गांजे के इस खेप को ओड़ीसा से ला रहे थे। गांजे की मात्रा दो किलो है सारंगढ़ में रहने वाला आरोपी देवचरन बंजारे थोड़ी-थोड़ी मात्रा में ओडिसा से गांजा लेकर आता है। जो पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए अपने मोटर साइकिल के पीछे एक वृद्ध व्यक्ति को बैठाकर ले जाता है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर रिमांड पर भेज दिए गए हैं। सप्लाई की जा रही गांजे की किमत लगभग 20,000 आंकी गई है।

दोनों आरोपियों की हुई पहचान

बता दें कि क्षेत्र के थाना प्रभारी डोंगरीपाली को मुखबिर से सूचना मिला था कि एक ब्लैक रंग की हीरो एचएफ डिलक्स मोटर सायकल जिसका नंबर CG 13-UA- 6357 है, पर दो व्यक्ति अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर सोहेला उड़ीसा से बरमकेला की ओर जाने वाले है। मिली इस सूचना के बाद थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ बिरनीपाली बेरियर के आगे मेन रोड में घेराबंदी कर दोनों तस्करों को पकड़ा गया। पुलिस के द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर मोटर साइकिल चलाने वाले अपना नाम देवचरन बंजारे पिता भगत बंजारे उम्र 36 वर्ष साकिन गठियापाली, पोस्ट पपंगा थाना भेड़न, जिला बरगढ़ उड़ीसा के रूप में हुई है वहीं पिछे बैठे व्यक्ति अपनी पहचान रघुनन्दन चौहान पिता पीरथीराम चौहान उम्र 72 वर्ष साकिन वार्ड नं. 16 डभरा रोड़ खरसिया थाना खरसिया के रूप में बताई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular