Tuesday, April 16, 2024
Homeरायगढ़Raigarh Crime: AAP नेता ने BJP कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर
Homeरायगढ़Raigarh Crime: AAP नेता ने BJP कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर

Raigarh Crime: AAP नेता ने BJP कार्यकर्ता को मारी गोली, हालत गंभीर

India News(इंडिया न्यूज़),Raigarh Crime: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जमीन विवाद के चलते फायरिंग की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार आप के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ने बीजेपी कार्यकर्ता पर दिनदहाड़े गोली चली दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भ्रती किया गया है, जहां इसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि रायगढ़ फायरिंग मामले में आरोपी आप नेता के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। खरसिया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 307, 506, 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जूटी है।

जमीन विवाद के चलते फायरिंग

जानकारी के अनुसार संजयनगर इलाके में 4 मार्च को जमीन विवाद के चलते आरोपी अमर अग्रवाल ने गोपालगिरी को गोली मार दी। इस हादसे में गोपालगिरी के पीठ और सिर के पीछे चोट लगी है। हादसे में घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह बताया जा रहा है कि घायल शख्स बीजेपी का कार्यकर्ता है और वो खरसिया के संजयनगर इलाके में रहता है। वहीं, आरोपी अमर अग्रवाल पहले आम आदमी पार्टी से प्रत्याशी रह चुका है। दोनों के बीच जमीन को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है।

कड़ी कार्रवाई की मांग

बता दें कि सोमवार को विवादित जमीन की नापी होनी थी, लेकिन इससे पहले लड़ाई हो गई थी। आरोपी ने 3 गोलियां चलाई। आरोपी ने तीन गोलियां सिर और पीठ में दाग दी, जिससे गोपालगिरी मौके पर बेहोश हो गया। इस हादसे के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुची। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खरसिया विधायक और पूर्व मंत्री उमेश पटेल पीड़ित से मिलने अस्पताल पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular