Sunday, April 14, 2024
Homeपॉलिटक्सElection 2024: पूर्व सीएम भूपेश बघेल को कार्यकर्ता ने भरे मंच से...
Homeपॉलिटक्सElection 2024: पूर्व सीएम भूपेश बघेल को कार्यकर्ता ने भरे मंच से...

Election 2024: पूर्व सीएम भूपेश बघेल को कार्यकर्ता ने भरे मंच से जमकर सुनाया, सामने आई ये बड़ी वजह

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Election 2024: पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल आज राजनांदगांव जिले के सोमनी क्षेत्र के ग्राम खुटेरी में आयोजित कांग्रेस के ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। इस मौके पर सुरेंद्र दास वैष्णव का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने मंच से ही पूर्व सीएम भूपेश बघेल को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

कार्यकर्ताओं का छलका दर्द

इस दौरान मंच पर भूपेश बघेल भी मौजूद थे। इस पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जहां कोई भी अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र है। हर कोई अपने विचार व्यक्त कर सकता है। हालांकि, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का दर्द मंच से छलक गया है। इसका लोकसभा चुनाव पर कितना असर पड़ेगा? यह देखना बाकी है। हालांकि, अब इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

कांग्रेस नेता और पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दास वैष्णव ने मंच से अपनी भड़ास निकालते हुए भूपेश बघेल से पूछा कि क्या उन्हें सिर्फ पंच-सरपंच और दरी उठाने की ही जिम्मेदारी दी जाएगी? जिला-जिला चुनाव आ रहे हैं। यदि दुर्ग-भिलाई से उनके लिए कोई चुनाव प्रत्याशी हो तो उसे भी भेजें। हम आपके द्वारा भेजे गए व्यक्ति को अपना नेता मानकर काम करेंगे।

अगर बुरा लगे तो पार्टी से निकाल दीजिए

उन्होंने डोगरगढ़ के नेता (नवाज खान) का नाम लेते हुए गुस्से में कहा कि वह नेता कहां हैं जो आपके करीबी थे और 5 विधायक देने का दावा कर रहे थे। सुरेंद्र दास वैष्णव ने यहां तक कह दिया कि अगर मैंने जो कहा वह बुरा है तो आप मुझे पार्टी से निकाल दीजिए। उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि इन 5 सालों में किसी भी कार्यकर्ता को नाम और सम्मान नहीं दिया गया। हम 5 साल से आपसे मिलने को तरस रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर आपको मेरी बातें बुरी लगती हैं तो मुझे पार्टी से निकाल दीजिए।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular