Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढChhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 36 लाख के चार...
Homeछत्तीसगढChhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 36 लाख के चार...

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, 36 लाख के चार इनामी नक्सली ढ़ेर

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Chhattisgarh News: मंगलवार सुबह छत्तीसगढ़ के सुरक्षाबलो को बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने एक बड़े ऑपरेशन में चार नक्सिलयों को ढ़ेर कर दिया है। बता दें कि ये एनकाउंटर छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के बॉर्डर पर किया गया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलो को वहां नक्सलियों के होने की खबर मिली थी।

36 लाख के 4 इनामी ढ़ेर

जवानों ने छत्तीसगढ़ के नक्सलियों को बड़ा झटका दिया है। आज यानी मंगलवार को सुरक्षाबलों ने 36 लाख के चार इनामी नक्सली को ढ़ेर कर दिया है। बता दें कि सुरक्षाबलों की तरफ से ये एनकाउंटर मंगलवार के सुबह छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा पर किया गया है।

मूवमेंट की मिली थी जानकारी

जानकारी के अनुसार C60 कमांडो को वहां नक्सलियों के मूवमेंट की सूचना मिली थी। जिसके बाद तुरंच एक्शन लेते हुए आसपास के इलाकों में नाकेबंदी की गई और नक्सलियों को घेर लिया गया।

पहले भी हो चुका है एनकाउंटर 

वहीं इससे कुछ दिनव पहले ही चार मार्च को खबर आई थी कि छत्तीसगढ़ की पुलिस द्वारा कांकेर में एक नक्सली को ढेर कर दिया गया है। पुसिल ने वहां भी सूचना के आधार पर इलाके में अभियान शुरू किया था। जहां घटनास्थल से एक एके-47 भी बरामद की गई थी।

Also Read: Whiskey: इस जगह मक्के से बनती है व्हिसकी, जानिए बाजार में इसकी कीमत

Also Read: Mahadev App: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व CM भूपेश बघेल और महादेव ऑनलाइन सट्टेबाज़ी के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular