Tuesday, April 16, 2024
Homeपॉलिटक्सCM Vishnu Deo Sai: छत्‍तीसगढ़ में सरकार के सौ दिन पूरे, CM...
Homeपॉलिटक्सCM Vishnu Deo Sai: छत्‍तीसगढ़ में सरकार के सौ दिन पूरे, CM...

CM Vishnu Deo Sai: छत्‍तीसगढ़ में सरकार के सौ दिन पूरे, CM साय बोले हमने पूरी की सभी गारंटी

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) CM Vishnu Deo Sai: छत्तासगढ़ सरकार के 100 दिन पूरे हो चुके हैं। सीएम साय की तरफ से सोशल मीडिया पर यह बात शेयर की गई है। उन्होंने लिखा है कि आप सभी को बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी सरकार ने सौ दिन पूरे कर लिए हैं।

गारंटी को किया पूरा

सीएम विष्णुदेव साय की सरकार को आज 100 दिन पूरे हो गए हैं। साय ने इंटरनेट के माध्यम से यह बात साझा की है। उन्होंने कहा कि आप सभी को बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आज हमारी सरकार के सौ दिन पूरे हो गए हैं। इन दिनों में हमारे द्वारा चुनाव के पहले जो भी गारंटी जनता को दी गई थी, उसे सरकार बनते ही तुरंत अमल पर लाना शुरू कर दिया था और सबसे पहले राज्य के 18 लाख परिवारों के लिए प्रधानमंत्री आवास की राशि जारी करते हुए किसान, मजदूर, गांव, महिला, आदिवासी, गरीब और कर्मचारी सभी का ध्यान रखा। सभी की उम्मीदों पर खड़ा उतरते हुए सभी गारंटियों को पूरा किया। आने वाले वक्त में हर वादे को भी पूरा किया जाएगा।

ये सुशासन की शुरूआत: सीएम साय

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आगे लिखा कि ये तो सुशासन की शुरूआत है। आगे भी सुशासन के रास्ते पर चलते हुए प्रदेश को और विकसित करेंगे। समृद्धि और तरक्की के नए आयाम गढ़ेंगे। हमारी सरकार तीन करोड़ प्रदेशवासियों के लिए दिन रात काम करेगी। बता दें कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के सौ दिन पूरे हो गए है। इसी मौके पर सीएम विष्णुदेव साय ने यह बात कही है।

Also Read: IT Raid In CG: छत्‍तीसगढ़ में आयकर विभाग के छापे, कारोबारियों के ठिकानों पर दी दबिश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular