Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढCG Former Minister: पूर्व खाद्य मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, आयकर ने कार्रवाई...
Homeछत्तीसगढCG Former Minister: पूर्व खाद्य मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, आयकर ने कार्रवाई...

CG Former Minister: पूर्व खाद्य मंत्री की बढ़ी मुश्किलें, आयकर ने कार्रवाई के लिए लिखा पत्र, जानें क्या है पूरा मामला

India News CG( इंडिया न्यूज ) CG Former Minister: पहले से ही कोयला घोटाले में आरोपी छत्‍तीसगढ़ के पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत की मुश्किलें फिर से बढ़ने वाली है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की तरफ से जांच में बड़ा जमीन घोटाला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इस घोटाले में अमरजीत भगत का नाम सबसे पहले है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामले में कार्रवाई करने के लिए विभाग की ओर से मुख्य सचिव और डीजीपी को पत्र लिखा गया है।

बढ़ सकती है मुश्किलें

बता दें कि लगभग डेढ़ महीने पहले आयकर विभाग की तरफ से पूर्व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के घर और ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। तब से लेकर आज तक जांच की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि आने वाले दिनों में पूर्व मंत्री की मुश्किलें और भी बढ़ सकती हैं। वहीं पिछले दिनों ईडी ने पूर्व मंत्री भगत को कोयला घोटाले में भी आरोपी बनाया है। जिसके बाद इनके खिलाफ एफआइआर भी दर्ज की जा चुकी है।

क्या है मामला

सूत्रो के मुताबिक आयकर विभाग की तरफ से की गई जांच में जमीन घोटाले का मामला सामने आया है। ये घोटाला अंबिकापुर में जमीन देने के नाम पर किया गया है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जांच में घोटाला आने के बाद ही आयकर विभाग ने कार्रवाई करने के लिए राज्य के डीजीपी और मुख्य सचिव को पत्र लिखा है। साथ ही उनसे उचीत कार्रवाई की मांग की है।

Also Read: CM Vishnu Deo Sai: छत्‍तीसगढ़ में सरकार के सौ दिन पूरे, CM साय बोले हमने पूरी की सभी गारंटी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular