Sunday, April 14, 2024
Homeपॉलिटक्सCG News: दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, पूर्व CM बघेल...
Homeपॉलिटक्सCG News: दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, पूर्व CM बघेल...

CG News: दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, पूर्व CM बघेल होंगे शामिल 

India News(इंडिया न्यूज़),CG News: आज राजधानी दिल्ली में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है। स्क्रीनिंग कमेटी अध्यक्ष रजनी पाटिल आज पार्टी हाईकमान और छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष के साथ संभावित लोकसभा चुनाव उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा करेंगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना हो गए। पूर्व सीएम ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि आज स्क्रीनिंग समिति की बैठक है और मैं समझता हूं कि ये स्क्रीनिंग समिति की आखिरी बैठक होगी।

 

दिल्ली के लिए रवाना होने पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा, “आज स्क्रीनिंग समिति की बैठक है और मैं समझता हूं कि ये स्क्रीनिंग समिति की आखिरी बैठक होगी। इसके बाद CEC में सारे नाम चले जाएंगे और बहुत जल्द उम्मीद है कि CEC में फैसला हो जाएगा।”

27 जनवरी को हुई थी बैठक 

आपको बता दें कि इससे पहले 27 जनवरी को छत्तीसगढ़ के लिए गठित स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक दिल्ली में आयोजित की गई थी, निंग कमेटी अध्यक्ष रजनी पाटिल आज पार्टी हाईकमान और छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिन पायलट, प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में 11 सीटों में 3-3 कैंडिडेट के नामों का पैनल तैयार हुआ है, इन नामों पर आज चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular