Tuesday, April 16, 2024
HomeNationalModi ka parivar: CM विष्णुदेव साय समेत इन बीजेपी नेताओं ने अपने...
HomeNationalModi ka parivar: CM विष्णुदेव साय समेत इन बीजेपी नेताओं ने अपने...

Modi ka parivar: CM विष्णुदेव साय समेत इन बीजेपी नेताओं ने अपने नाम के साथ जोड़ा, मैं हूं मोदी का परिवार…

India News (इंडिया न्यूज़) Modi ka parivar: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले देश में परिवारवाद पर सियासत तेज हो गई है। एक दिन पहले ही लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, तो सोमवार को पीएम ने जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं ने अपनी प्रोफाइल को बदल दिया था, जिसके जवाब में देश के गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने अपने  X अकॉउंट पर अपने नाम के साथ जोड़ा है कि, ‘मैं मोदी का परिवार’, जिसके बाद CM विष्णुदेव साय ने आज अपने X अकॉउंट पर मैं भी मोदी का परिवार लिख दिया है।

CM Vishnudev Sai changed his bio on X

जानें पूरा मामला

कल यानी रविवार को पटना के गांधी मैदान में राष्ट्रीय जनता दल ने शनिवार को जन विश्वास रैली का आयोजन किया था। इस रैली में I.N.D.I.A गठबंधन के कई घटक दलों के नेताओं ने भी शिरकत की थी। लालू यादव ने बिहार की जनता को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। लालू यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था,”नरेंद्र मोदी आजकल परिवारवाद का जिक्र कर रहे हैं। आपके पास परिवार नहीं है। आप हिंदू भी नहीं हैं।’

‘अब पूरा देश मोदी का परिवार’- पीएम 

पीएम मोदी ने लालू यादव के इस बयान पर आज पलटवार किया। तेलंगाना के अदिलाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,”मेरे परिवार को लेकर मेरे ऊपर निशाना साधा गया। लेकिन, अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हू मोदी का परिवार”। पीएम ने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं लेकिन चरित्र एक ही होता है।

बीजेपी नेताओं ने X पर बदला अपना बायो 

प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान के बाद बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ पर अपना बायो चेंज करते हुए ‘मोदी का परिवार’ लिख दिया है। अमित शाह, नितिन गडकरी, पीयूष गोयल समेत कई BJP नेताओं X पर अपना बायो बदल लिया है।

गृहमंत्री अमित शाह ने भी बड़ा बायो

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी बदला बायो

Read more:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular