Monday, May 20, 2024
Homeटॉप न्यूज़CG Elections: वोट करो, बंपर छूट लो! छत्तीसगढ़ में वोट करने वालों...
Homeटॉप न्यूज़CG Elections: वोट करो, बंपर छूट लो! छत्तीसगढ़ में वोट करने वालों...

CG Elections: वोट करो, बंपर छूट लो! छत्तीसगढ़ में वोट करने वालों के लिए अनोखा ऑफर, बस करना पड़ेगा ये काम

CG Elections: इस पहल के तहत वोट डालने वाले मतदाताओं को कई तरह की छूट और लाभ प्रदान किए जाएंगे।

India News CG (इंडिया न्यूज), CG Elections : लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान छत्तीसगढ़ में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए राज्य के व्यापारिक संगठनों ने एक अनोखी पहल की है। इस पहल के तहत वोट डालने वाले मतदाताओं को कई तरह की छूट और लाभ प्रदान किए जाएंगे।

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट
छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के नेतृत्व में विभिन्न व्यापारिक समूहों ने मतदाताओं को अपने उत्पादों पर आकर्षक छूट देने की घोषणा की है। वोटिंग के बाद उंगली पर लगी स्याही दिखाने वाले मतदाताओं को तुरंत कई तरह के डिस्काउंट दिए जाएंगे।

इन चीज़ों पर डिस्काउंट
फर्नीचर एसोसिएशन 10 प्रतिशत, कपड़ा व्यापारी एसोसिएशन 10 प्रतिशत, रायपुर ऑप्टिकल एसोसिएशन 15 प्रतिशत, प्लाइवुड एसोसिएशन 5 प्रतिशत और सराफा एसोसिएशन सोना मेकिंग चार्ज पर 15 प्रतिशत की छूट देगा। रवि भवन ट्रेडर्स एसोसिएशन अपने एसेसरीज उत्पादों पर 10 प्रतिशत की छूट और मोबाइल रिपेयरिंग के साथ मुफ्त मोबाइल गार्ड प्रदान करेगा।


यह भी पढ़े : e-KYC : e-KYC नहीं करवाई तो कट जाएगा LPG सिलेंडर कनेक्शन! जाने कैसे करना है ये काम


इतनी प्रतिशत छूट ( CG Elections)
एफएमसीजी होलसेल डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन एमआरपी पर 15 फीसदी की छूट देगा, कैफे एवं रेस्टोरेंट एसोसिएशन 10 प्रतिशत, राडा कार एसेसरीज पर 10 प्रतिशत और ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन पांच टन से अधिक क्षमता वाले माल वाहक वाहनों के मालभाड़े पर 10 प्रतिशत की छूट देगा।
कंप्यूटर एसोसिएशन हर लैपटॉप पर आकर्षक उपहार देगा। एल्युमीनियम एसोसिएशन के ग्राहकों को आकर्षक उपहार भी मिलेंगे। एमजी रोड की टू व्हीलर एसोसिएशन स्पेयर पार्ट्स पर 20 प्रतिशत, आईडीबीटी ट्रेडर्स एसोसिएशन खाद्य पदार्थों पर 15 प्रतिशत और टॉय ट्रेडर्स एसोसिएशन एमआरपी पर 10 प्रतिशत की छूट देगी।

यह ट्रेडर्स भी देंगे भारी डिस्काउंट
इसके अलावा मार्बल टाइल्स एसोसिएशन, ड्राई फ्रूट एसोसिएशन, साइकिल एसोसिएशन, गोल बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन, बंजारी रोड ट्रेडर्स एसोसिएशन और कार एसेसरीज ट्रेडर्स एसोसिएशन भी मतदाताओं को आकर्षक उपहार देंगे।
मतदाताओं को प्रोत्साहित करने और उच्च मतदान प्रतिशत हासिल करने के लिए यह पहल की गई है। व्यापारिक संगठनों का मानना है कि यह कदम लोकतंत्र को और मजबूत करेगा।

Also Read: CG Crime: बच्चा बीमार हुआ तो मां ने आत्महत्या कर ली! जानिए पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular