Monday, May 20, 2024
Homeदुर्गदुर्ग जिलें में ट्रक चालकों का आतंक, 12 घंटे में 3 हादसे,...
Homeदुर्गदुर्ग जिलें में ट्रक चालकों का आतंक, 12 घंटे में 3 हादसे,...

दुर्ग जिलें में ट्रक चालकों का आतंक, 12 घंटे में 3 हादसे, 3 की मौत

इंडिया न्यूज़, Durg News : दुर्ग जिले में महिला के साथ एक्टिवा पर सवार लड़की कि हुई मौत का मामला सामने आया है। यह हादसा पद्मनाभपुर चौकी अंतर्गत पोटिया चौक के पास हुआ। तेज रफ्तार में एक ट्रक ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। वाहनों कि टक्कर इतनी भयानक हुई की लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। एक्टिवा चालक महिला को गंभीर चोटे आई है। पुलिस को सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची और  ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है।

Durg News, Terror of Truck Drivers in Durg Distric

जानकारी के अनुसार, ऋषभ कालोनी  की रहने वाली थी कुमारी मान्या और उसकी मां दोनों किसी काम के लिए बाहर एक्टिवा से गए हुए थे। जिसके बाद घर के लिए रवाना हुए। पोटिया चौक से महाराजा चौक अपने घर जा रहे थे।  इसी दौरान एक तेज रफ़्तार में एक ट्रक ने एक्टिवा में पीछे से टक्कर मार दी। पीछे बैठी छोटी लड़की मान्य की टक्कर लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पास के लोगो ने पुलिस को सुचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। मान्य की माँ को गंभीर चोटे आई है। मरिटल के शव को पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया है।

राखी का त्यौहार के लिए सामान खरीदने गई महिला कोई ट्रक ने मारी टक्कर

Durg News, Terror of Truck Drivers in Durg Distric

दुर्ग जिलें में दूसरा हादसा एक महिल अपनी एक्टिवा से राखी का त्यौहार मनाने के लिए बाजार से सामान खरीदने गई। पीछे से तेज रफ्तार में एक ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना भयानक था की महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। महिला के साथ एक  एक्टिवा पर सवार लड़का को हल्की चोटे आई है। मृतक मंजू के पति भारतीय सेना में आईएसएफ कैंप तीसरी बटालियन निवासी सुरेंद्र महोबे अपनी पत्नी के साथ अकेले रहते थे।

ट्यूशन के लिए निकले छात्र को ट्रक ने मारी टक्कर , मौत

कुरुद के क्षेत्र में एक 10वीं कक्षा का छात्र घर से ट्यूशन के लिए जा रहा था। जिसको पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। छात्र को टक्कर इतनी जोरदार लगी की उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक छात्र के शव को कब्जे मेंले लिया है।  जिसे पास के अस्पताल में पोस्टमार्डम के लिए भेजा गया है।

Durg News, Terror of Truck Drivers in Durg Distric

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र  सीबीन कोसी ईडब्लूएस 15/36 ढंचा भवन कुरुद का रहने वाला था। जो दोपहर में घर से ट्यूशन के लिए निकला था। जिसको एक तेज ट्रक ने अपनी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना भगवा चौक जामुल के पास हुई है।  दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular