Monday, April 15, 2024
Homeदुर्गCG News: उधार लिए डेढ़ लाख रुपये, दोस्त ने दोस्ती को दिया...
Homeदुर्गCG News: उधार लिए डेढ़ लाख रुपये, दोस्त ने दोस्ती को दिया...

CG News: उधार लिए डेढ़ लाख रुपये, दोस्त ने दोस्ती को दिया खौफनाक अंजाम, जानें पूरा मामला 

India News(इंडिया न्यूज़), CG News: भिलाई के दुर्ग जिले से हैैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दुर्ग जिले में हत्या की गुत्थी को लेकर खुलासा किया है कि शैख शाहरुख ने उससे डेढ़ लाख रुपये लिए थे। पिछले चार महीने से आरोपी शाहरुख़ से अपने पैसे वापस मांग रहा था। शारुख उसके पैसे वापस नहीं करना चाहता था यहाँ तक की शाहरुख़ ने आरोपी के फ़ोन कॉल भी उठाना बंद कर दिए थे। इसी बात को लेकर शाहरुख़ से नाराज़ होकर आरोपी ने शाहरुख़ को मोत के घाट उतारने का प्लान बनाया।

ये है पूरा मामला 

भिलाई के दुर्ग जिले की ये हत्या कांड सुलझा के पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया की डेढ़ लाख रुपयों के चलते आरोपी ने अपने ही मित्र को जान से मार ढाला। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हलाकि, कुछ दिन पहले ही भिलाई नगर थाना क्षेत्र भिलाई के 32 बंगला के सामने हावड़ा मुंबई रेलवे लाइन के निकट झाड़ियों में एक युवक की लाश मिली थी।

पुलिस ने ये भी बताया की आरोपी आकाश नंदनवार ने शाहरुख़ को डेढ़ लाख रुपए उधार दे रखे थे। आरोपी लगातार करीब 4 महीनों से अपने रुपये वापस मांग रहा था हलाकि शाहरुख़ आरोपी को उसके पैसे वापस नहीं लौटा रहा था। कुछ दिनों पहले से ही शाहरुख़ ने आरोपी आकाश का मोबाइल फोन उठाना भी बंद कर दिया था। इसी बात से नाराज़ होकर आरोपी ने शाहरुख़ को मोत के घाट उतार दिया।

दोस्त ने की दोस्त की हत्या 

आपको बता दें की, भिलाई नगर थाना के अंतर्गत 32 बंगला के सामने हावड़ा मुंबई रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में एक युवक की लाश मिली थी। मृतक के पेंट की जेब से इंदिरा मार्किट के दुर्ग साइकिल स्टैंड की पर्चियां मिली थी। जिसके ही आधार पे युवक की पहचान डिपरा पारा दुर्ग निवासी शैख शाहरुख़ (25) के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें : 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular