Tuesday, April 16, 2024
HomeबिलासपुरBilaspur News: टीचर ने स्कूल में पी शराब, कहा- कलेक्टर को दिखा...
HomeबिलासपुरBilaspur News: टीचर ने स्कूल में पी शराब, कहा- कलेक्टर को दिखा...

Bilaspur News: टीचर ने स्कूल में पी शराब, कहा- कलेक्टर को दिखा दो वीडियो

India News(इंडिया न्यूज़), Bilaspur News: मस्तूरी विकासखंड के ग्राम मचहा स्थित प्राथमिक स्कूल के स्टाफ रूम में शिक्षक प्रधान पाठक के सामने ही शराब पीने लगा। टीचर ने शराब के नशे में विद्यार्थियों के सामने हंगामा किया। इस घटना की सुचना मिलते ही गांव वालों और वीडियों बना रहे युवकों को धमकियां भी दी, इंटरनेट मीडिया में स्कूल में शिक्षक के शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में शराबी शिक्षक बोल रहा है कि “जाओ वीडियो कलेक्टर को दिखा दो। मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है।” मस्तूरी विकासखंड के ग्राम मचहा में सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट की पोस्टिंग है।

नमकीन को टेबल के उपर रख पी शराब

जानकारी के अनुसार टीचर संतोष कुमार शराब के नशे में छात्रों के सामने ही उटपटांग हरकतें कर रहे थे। इसकी सूचना पर गांव के लोग भी स्कूल पहुंच गए। एक युवक ने उनकी हरकतों का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसे देखकर टीचर ने शराब की बोतल को सामने कर दिया। साथ ही नमकीन को टेबल के उपर और शराब की बोतल को रखकर पीना शुरू कर दिया। इस सारे वाक्या के दौरान स्कूल की प्रधान पाठक तुलसी गणेश चौहान वहीं पर मौजूद रहीं। टीतर की हरकतों से परेशान होकर प्रधान पाठक ने अधिकारियों तक इसकी शिकायत करने की बात कही, इधर शिक्षक के इस हरकत का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा।

महिला शिक्षिकों के सामने स्कूल में ही पीने लगा शराब, बोला, "क्या करूं  जिंदगी में टेंशन है"...शिक्षक हुआ सस्पेंड

शिक्षक संतोष कुमार आए दिन रहते हैं शराब के नशे में 

प्रधान पाठक समेत अन्य टिचरों से घटना के संबंध में जानकारी ली है। फिलहाल टिचर पर किसी भी तरह की कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। गांव के लोगों का कहना है कि शिक्षक अपनी मन मानी करते हैं, आगे बताया कि शासकीय जनपद प्राथमिक शाला में स्कूल लगने का समय सुबह 7:30 बजे से 11:30 बजे तक है। 258 बच्चे स्कूल में पढ़ते हैं। गांव वालों के अनुसार शिक्षक अपनी मनमानी करते हैं। स्कूल के शिक्षक करीब 10:30 बजे स्कूल पहुंचते हैं। इसके अलावा शिक्षक संतोष कुमार आए दिन शराब के नशे में रहते हैं।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular