Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढCG News: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा! चट्टान के ढहने से 4 की...
Homeछत्तीसगढCG News: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा! चट्टान के ढहने से 4 की...

CG News: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा! चट्टान के ढहने से 4 की मौत

India News(इंडिया न्यूज़),CG News: छत्तीसगढ़ में एक बड़ा हादसा हो गया है। दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल इलाके में एक खदान में चट्टान का हिस्सा ढहने से 4 की मौत हो गई। किरंदुल पुलिस स्टेशन ने यह मामला दर्ज कर लिया है। और जांच शुरू कर दी है। ये सूचना दंतेवाड़ा कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी ने दी है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

4 मजदूरों की मौत 

मृतकों में से तीन की पहचान पश्चिम बंगाल के बिट्टा बाला और निर्मल बाला के रूप में की गई है। इस बीच चौथे पीड़ित संतोष कुमार दास की तलाश जारी है क्योंकि उसके मलबे में दबे होने की बात कही जा रही है। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

इस मामले मं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरके बर्मन ने कहा कि दो घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि 4 मजदूरों के शव बरामद किए गए है। दंतेवाड़ा जिला कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है। एसपी ने बताया कि एनएमडीसी आयरन ओर प्लांट के sp3 खदान में कुल 14 मजदूर काम कर रहे थे और एक पोकलेन मशीन लगी हुई थी।उस वक्त अचानक से पहाड़ की खुदाई करते समय बड़ी चट्टान धंस गई।

ये भी पढ़ें :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular