Tuesday, April 16, 2024
HomeCrimeViral: हंसे, मुस्कुराए और गटक गए जहर... कपल का खौफनाक 'ड्रामा', जानें...
HomeCrimeViral: हंसे, मुस्कुराए और गटक गए जहर... कपल का खौफनाक 'ड्रामा', जानें...

Viral: हंसे, मुस्कुराए और गटक गए जहर… कपल का खौफनाक ‘ड्रामा’, जानें पूरा मामला

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Viral: शादी की जिद पर अड़ी नाबालिग लड़की के परिजनों ने जब उसकी शादी नहीं होने दी तो उसने अपने प्रेमी के साथ कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। प्रेमी जोड़े को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने दोनों का इलाज किया, अब स्थिति सामान्य है। पुलिस ने दोनों के बयान लेकर मामले को जांच के लिए चिचोली थाने भेज दिया है।

दरअसल, बैतूल के अवारिया गांव निवासी प्रदीप चावड़े (25) और नर्मदापुरम जिले की 14 साल की नाबालिग घर से भाग गए। वहां से दोनों भुसावल पहुंचे और सोमवार को लौटने के बाद दोनों ने चिचोली के पास फोंगरिया के पास खेत में पड़ा कीटनाशक खा लिया।

दोनों सड़क पर बेहोश पड़े थे। इसके बाद किसी राहगीर की सूचना पर डायल-100 मौके पर पहुंची और दोनों को पहले चिचोली अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन हालत में सुधार न होने पर सोमवार रात उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

दोनों साथ रहना चाहते हैं

जिला अस्पताल में भर्ती युवक ने कहा, हम दोनों एक साथ रहना चाहते हैं। घरवाले सहमत नहीं हैं। उसके परिवार वाले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। हम काम करने के लिए बाहर जा रहे थे। जब हमें घर से फोन आने लगे कि हमने केस दर्ज करा दिया है तो हम वापस आ गए। जब उसे घर भेजने के लिए कहा गया तो उसने कहा कि वह मर जायेगा। फिर हमने कीटनाशक पी लिया। मैं उसके साथ ही रहना चाहता हूं।’ वे उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। उसके पड़ोस के लोग उसे धमकी दे रहे थे।

बालिग होने पर शादी करूंगी

पुलिस से सूचना मिलने के बाद जहर खाने वाली नाबालिग के परिजन भी बैतूल पहुंच गए हैं। नाबालिग की मां ने कहा, ”रात 1 बजे तक जब मैं उठी तो मेरी बेटी सो रही थी। फिर जब मैं 2:30 बजे उठा तो वो बिस्तर पर नहीं थी। हर जगह तलाश की, रिश्तेदारों से पूछा लेकिन वह नहीं मिली। इसी बीच लड़की का फोन आया कि वह घूमने आई है तो हमने उसे वापस आने के लिए कहा। फिर शाम 5 बजे तक रास्ता देखता रहा। जब वह वापस नहीं लौटी तो उसने पुलिस से शिकायत की। इसी बीच चिचोली थाने से फोन आया कि लड़की ने जहर खा लिया है। हमने घर में उसे कोई परेशानी नहीं दी।’

लड़के के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लड़की की मां का कहना है, ”हमने अपनी बेटी से कहा था कि जब वह बालिग हो जाएगी तो किसी और से शादी कर लेगी, लेकिन वह अभी शादी करने के लिए कह रही थी.” ये लड़का पड़ोस में आता था. मैं उनसे जन्मदिन पर मिला था. हम इस लड़के से शादी नहीं करना चाहते. हम लड़के के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं और उसे कोई धमकी नहीं दे रहा है.

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular