Monday, May 20, 2024
HomeCrimeChhattisgarh: शराब माफिया को छुड़ाने पहुंची भीड़, जमकर हंगामा, पुलिस को भी...
HomeCrimeChhattisgarh: शराब माफिया को छुड़ाने पहुंची भीड़, जमकर हंगामा, पुलिस को भी...

Chhattisgarh: शराब माफिया को छुड़ाने पहुंची भीड़, जमकर हंगामा, पुलिस को भी धमकी

India News CG (इंडिया न्यूज), Chhattisgarh: आपने कभी शराब और जुआ खेलने वालों को पुलिस से छुड़ाने के लिए भीड़ देखा हैं?  जी हां, ऐसी ही घटना छत्तीसगढ़ के मुजगहन थाने से आई है। जहां थाने में शराब और सट्टा के आरोपियों को बचाने के लिए लोगों की भीड़ ने थाने को घेर कर हंगाम मचाया। मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था। जिन्हें छुड़वाने के लिए कई लोगों की भीड़ थाने पहुंचकर पुलिस को अपशब्द बोलते हुए धमकी दी।

क्या है पूरा मामला?

यह मामला रायपुर के मुजगहन थाना क्षेत्र का है, जहां अवैध शराब और सट्टा के मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में किया था। जिन्हें थाने से छुड़वाने के लिए कई लोग पहुंचकर शोर मचाते हुए पुलिस के साथ बदतमीजी की। जब पुलिस ने उन लोगों को छोड़ दिया इसके बाद भीड़ ने पुलिस को देख लेने की धमकी दी। लोगों की भीड़ इतनी थी की पुलिस इस हंगामे में सिर्फ तमाशा देखती रही थी।

Also Read- Chhattisgarh: मानवता हुई शर्मसार! नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया दुष्कर्म

पुलिस ने क्या कहा ?

थाने में हुई गाली-गलौज और हंगामे के बाद जयपुर ग्रामीण एएसपी कीर्तन राठौड़ ने कहा, “इलाके में लंबे समय से अवैध शराब बिक्री का मामला सामने आ रहा था। इन शिकायतों के बाद पुलिस ने मामले के आरोपी छोटू बंजारे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर थाने लाई थी। जिसके बाद आरोपी के परिवार वाले थाने पहुंचे और हंगामा करने लगे।  बाद मेें परिवार वालों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया गया।”

Also Read- CG News : भिलाई के स्टील प्लांट में फिर लगी आग, प्रोडक्शन बंद और सामान खाक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular