Monday, May 20, 2024
HomeCrimeChhattisgarh: मानवता हुई शर्मसार! नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया दुष्कर्म
HomeCrimeChhattisgarh: मानवता हुई शर्मसार! नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया दुष्कर्म

Chhattisgarh: मानवता हुई शर्मसार! नाबालिग के साथ बस कंडक्टर ने किया दुष्कर्म

India News CG (इंडिया न्यूज), Chhattisgarh: धमतरी जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बस कंडक्टर ने भाखड़ा थाना क्षेत्र की 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को स्कूल आते-जाते समय अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। मौका पाकर उसने नाबालिग का अपहरण कर लिया और 15 दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

कई धाराओं के तहत मामला दर्ज

भाखड़ा पुलिस ने आरोपी को धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग कक्षा नौवीं की छात्रा है। वह रोजाना बस से अपने गांव से भाखड़ा स्कूल आती-जाती थी। इस दौरान ग्राम कौही निवासी बस कंडक्टर अमन देशमुख और लड़की में प्रेम हो गया। कुछ दिनों बाद जब दोनों के बीच प्रेम परवान चढ़ा तो आरोपी युवक ने लड़की का अपहरण कर लिया और अपना मोबाइल बंद कर लिया।

15 दिनों तक किया दुष्कर्म

इसके बाद उसने लड़की के साथ दुर्ग में दुष्कर्म किया और फिर बिलासपुर में 15 दिनों तक दुष्कर्म किया। परिजनों ने नाबालिग के घर से लापता होने की सूचना भाखड़ा थाने को दी। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने 24 मार्च को नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया। परिजनों के अनुसार अपहरणकर्ता की तलाश उसके ठिकानों पर की गई लेकिन आरोपी बार-बार अपना ठिकाना बदलता रहा और पुलिस को झांसा देता रहा।

आरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि आरोपी तक पहुंचना मुश्किल था क्योंकि लड़का और लड़की अपने मोबाइल बंद रखते थे। आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और आरोपी को नाबालिग के साथ बिलासपुर से बरामद कर लिया गया। दोनों को भखरारा थाने लाकर बयान दर्ज किए गए। उ
नाबालिग का मेडिकल जांच कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपी को अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular