Tuesday, April 16, 2024
HomeCrimeCG News: नशे में धुत था चाचा, भतीजा-भतीजी पर किया चाकू से...
HomeCrimeCG News: नशे में धुत था चाचा, भतीजा-भतीजी पर किया चाकू से...

CG News: नशे में धुत था चाचा, भतीजा-भतीजी पर किया चाकू से हमला, जानें पूरा मामला  

India News(इंडिया न्यूज़),CG News: छत्तीसगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सुकमा जिले के मुल्लाकिसोरी में चाचा ने भतीजे और भतीजी पर चाकू से वार कर दिया। इससे दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। यह बताया जा रहा है कि चाचा नशे में धुत था। बच्चे चाचा को उठाने के लिए गए तो उसने हमला कर दिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि यह घटना सुकमा जिले की है। मेटागुड़ा में एक ग्रामीण घर के आंगन में सोया हुआ था। वह नशें में पूरा धुत था। जब उसके भतीजा और भतीजी उसे उठाने के लिए गए तो उसने दोनों बच्चों पर चाकू से वार कर दिया। आरोपी मे बच्चों को तीन बार चाकू से मारा। जब परिवारवालों ने बच्चों की चीख-पुकार सुनी तो वे दौडे और आनन फानन मे अस्पताल में भर्ती किया। बता दें कि बच्ची क सिर में लड़के के कमर हाथ में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मेैं नशे में घर के आंगन में सोया हुआ था। दोनों बच्चे मुझे उठाने के लिए आए थे। गांव में लकड़बग्घा आकर जानवरों का शिकार करता रहता है, उसी का मुझे डर था। मैं नींद में था, जब बच्चों ने उसे जगाया तो लगा कि कहीं लकड़बग्घा तो नहीं आ गया, इसी को सोचकर उसने चाकू निकला और हमला कर दिया। अभी पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। यह वैसे परिवारिक कलह या कोई मामला तो नहीं है इसकी जांच कर रही है।

एडिशनल एसपी गौरव मंडल ने बताया कि देर रात दो बच्चों को धारदार हथियार से वार कर दिया गया। इसकी सूचना मिलने पर कोंटा अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular