Monday, April 15, 2024
HomeCrimeCG News: नशे में कलाकार के साथ किया गैंगरेप, इस तरह पुलिस...
HomeCrimeCG News: नशे में कलाकार के साथ किया गैंगरेप, इस तरह पुलिस...

CG News: नशे में कलाकार के साथ किया गैंगरेप, इस तरह पुलिस ने आरोपी को दबोचा

India News(इंडिया न्यूज़), CG News: हाल ही में झारखंड के पलामू जिले में एक स्टेज आर्टिस्ट के साथ उसके साथी कलाकारों ने गैंग रेप किया था, पुलिस ने इस मामले में और भी आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की संख्या तीन हो गई है। पुलिस के मुताबिक इस सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में विश्रामपुर एसडीपी राकेश कुमार ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद तीसरा आरोपी फरार हो गया, जिसे पुलिस ने गुरुवार (7 मार्च) को गिरफ्तार कर लिया।

2 आरोपियों को पहले ही पकड़ चुकी है पुलिस

दरअसल, यह पूरा मामला 2 मार्च का है, जब राजधानी रांची से 200 किलोमीटर दूर विश्रामपुर थाना क्षेत्र में एक 21 वर्षीय स्टेज कलाकार के साथ उसके तीन सह-कलाकारों ने कार में सामूहिक बलात्कार किया, पीड़िता छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने स्टेज आर्टिस्ट से गैंग रेप के दो आरोपियों को सोमवार (4 मार्च) को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस के मुताबिक तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी पूरी हो गई।

पीड़िता को महिला केंद्र भेजा गया

इसे लेकर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डीएलएसए) के सचिव अर्पित श्रीवास्त ने गुरुवार (8 मार्च) को सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात की। फिलहाल डीएलएसए ने पीड़िता को जिला प्रशासन की मदद से महिला केंद्र भेज दिया है। पीड़िता की देखभाल और उसकी काउंसलिंग के लिए एक केयरटेकर भी नियुक्त किया गया है।

इससे पहले झारखंड के दुमका में भी एक विदेशी महिला के साथ कथित गैंग रेप का मामला सामने आया था। स्टेज कलाकार से गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस जांच में जुटी।

नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया

घटना वाले दिन छत्तीसगढ़ की पीड़िता एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी, लेकिन किसी कारणवश कार्यक्रम नहीं हो सका। जिसके बाद पीड़िता अपने सहयोगी कलाकारों के साथ हुसैनाबाद में दूसरे कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी, इसी दौरान आरोपियों ने लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर कार में उसके साथ गैंगरेप किया और उसे मौके पर छोड़कर भाग गए।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular