Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढUP CM Yogi: CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने...
Homeछत्तीसगढUP CM Yogi: CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने...

UP CM Yogi: CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला रायपुर से गिरफ्तार

India News(इंडिया न्यूज़), UP CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी कमलेंद्र सिंह (35) को गिरफ्तार कर लिया गया है। धमकी देने वाला युवक टिकरापारा थाना क्षेत्र के संजय नगर का रहने वाला है. वह आईटी मार्केटिंग में काम करता है। आरोपी थ्रो-बॉल खिलाड़ी है, रायपुर और लखनऊ पुलिस टीम की मदद से उसे गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि शनिवार रात उत्तर प्रदेश सुरक्षा मुख्यालय के CUG नंबर पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी थी, जिसके बाद इस मामले में महानगर थाने में केस दर्ज किया गया है।

शनिवार रात 10 बजे किया फोन

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात करीब 10 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने सुरक्षा मुख्यालय में फोन किया, इस कॉल को ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने उठाया, जिसके बाद आरोपी ने मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी, सिपाही ने फोन करने वाले युवक का नाम पूछा तो आरोपी ने फोन काट दिया।

नंबर के आधार पर जांच

सीएम योगी को धमकी भरी कॉल के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया, इस मामले में कोतवाली थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, पुलिस ने नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जिस नंबर से यह फोन आया था, सर्विलांस के आधार पर उसकी लोकेशन की जांच की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular