Sunday, April 14, 2024
Homeछत्तीसगढChattisgarh News: आंधी में स्कूल का छज्जा उड़ा, 12 बच्चे घायल
Homeछत्तीसगढChattisgarh News: आंधी में स्कूल का छज्जा उड़ा, 12 बच्चे घायल

Chattisgarh News: आंधी में स्कूल का छज्जा उड़ा, 12 बच्चे घायल

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ कोरबा के पसान प्राथमिक शाला स्कूल में एक बड़ी घटना घट गई। तेज आंधी से स्कूल के ऊपर का छज्जा उड़ जाने से कई छात्र घायल हो गए। जिसमें ज्यादातर बच्चों के सर फट गए, वहीं कुछ छात्र के हाथ टूट गए। हादसे के दौरान शिक्षक समेत अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

हादसे की चपेट में 12 बच्चे

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सुबह नौ बच्चे स्कूल के सभी छात्र पढ़ाई करने के लिए स्कूल में मौजूद थे। वहां अध्यापक समेत खाना बनाने वाली महिला के साथ सहायता समूग की महिलाएं भी थीं। इसी दौरान अचानक आंधी आने की वजह से स्कूल का छज्जा उड़ गया और वो बच्चों पर आ गिरा। इस हादसे की चपेट में स्कूल के लगभग 12 बच्चे आ गए। जिसमें कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई। फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा है।

बच्चे का इलाज जारी

हादसे के फौरन बाद सभी बच्चों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन इनमें जिन छात्र की हालत गंभीर है उसे जिला मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया गया है। सभी बच्चों का उपचार आर्थों के साथ चाइल्ड स्पेशलिस्ट के निगरानी में चल रहा है। हादसे के दौरान चोट से सभी बच्चे रोने लगे थे। छत गिरने की वजह से लगभग 12 छात्रों को चोटे आई है। सभी छात्र उस वक्त खाना खा रहे थे।

Also Read:  RBI: आरबीआई ने इन बैंको पर लगाया भयंकर जुर्माना, जानें इनके नाम

Also Read: Cancer Symptoms: ये बीमारियां बनती है कैंसर की वजह, जानें इसके लक्षण

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular