Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढChattisgarh News: चुनाव और होली से पहले प्रशासन ने कसी कमर, देर...
Homeछत्तीसगढChattisgarh News: चुनाव और होली से पहले प्रशासन ने कसी कमर, देर...

Chattisgarh News: चुनाव और होली से पहले प्रशासन ने कसी कमर, देर रात गुंडे-बदमाशों की लगाई क्लास

India News Chhattisgarh ( इंडिया न्यूज ) Chattisgarh News: होली और आगामी लोगसभा के चुनाव को दखते हुए प्रशासन की तरफ से लॉ एंड ऑर्डर का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। इसी क्रम में देर राज जिला कल्क्टर समेत एसपी और निगम आयुक्तों ने सड़क पड़ निकल कर एसएसटी टीम से मौजूदा हालात की जानकारी ली। साथ ही अन्य थानों में गुंडे और बदमाशों की परेड लगाई गई। लगभग 285 से ज्यादा चाकुबाज और अपराधियों की क्लास लगाई गई।

206 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई

लोकसभा इलेक्शन और होली के त्योहार को देखते हुए अपराधियों के खिलफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अलग अलग थानों से लगभग 285 से अधिक चाकुबाजों और बदमाशों को हाजिर किया गया। 180 अपराधिक तत्वों समेत 26 चाकुबाज आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक और आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

अपराधियों को समझाने की कोशिश

प्रशासन द्वारा सभी को समझाने की कोशिश की गई की वो अपराधों से दूर होकर शांति से अपना जीवन अपने परिवार वालों के साथ बीताएं। प्रशासन की ओर से कहा गया कि क्षेत्र में शांति, सुरक्षा और कानून व्यवस्था को कायम करने में वो पुलिस का सहयोग करें। इस दौरान लगभग 180 अपराधिक तत्वों और 26 चाकूबाजों के खिलाफ धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।

कलेक्टर एसपी समेत ये लोग थे मौजूद 

बता दें कि देर रात रायपुर के कलेक्टर डॉ गौरव कुार सिंह समेत नगर निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा और एसएसपी संतोष सिंह ने शहर के सड़कों पर निकल कर स्थिति का जायजा लिया है। इसके साथ ही बारिश के बाद के हालात का भी नीरिक्षण उन्होंने किया है।

Also Read:  Chattisgarh News: आंधी में स्कूल का छज्जा उड़ा, 12 बच्चे घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular