Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढCG Raid: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ख़ास करीबी के घरों...
Homeछत्तीसगढCG Raid: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ख़ास करीबी के घरों...

CG Raid: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ख़ास करीबी के घरों में छापे मारी

India News CG (इंडिया न्यूज) CG Raids: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो ख़ास करीबी व्यक्तियों के घरों में छापे मारी की जा रही है।छापेमारी ACB और EOW के अधिकारियों द्वारा की जा रही है। एक दर्जन से भी ज़्यादा कर्मचारी पुरे घर की जांच कर रहे है, एक-एक फाइल टटोल के देख रहे है।

दर्जन से अधिक अधिकारी कर रहे छानबीन
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आई है। एसीबी-ईओडब्ल्यू ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दो करीबियों के घरों में छापेमारी की है। एक ओर, न्यू खुर्शीपार में निवासी पप्पू बंसल के और दूसरी ओर, नेहरू नगर में विजय भाटिया के घर पर ACB की टीम पहुंची है।

इस समय सुरक्षा व्यवस्था के बीच, बंगलों में जांच कार्रवाई जारी है। फाइलों की जांच भी हो रही है। एक दर्जन से अधिक अधिकारी बंगले में छापेमारी की कार्रवाई कर रहे हैं।
शराब घोटाले से जुड़ा है पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक, शराब घोटाले के मामले में आबकारी से जुड़े लोगों के खिलाफ एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों में भी कई जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।
वही आज छत्तीसगढ़ में एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम ने व्यवसायी अतुल सिन्हा के सीए के संजय मिश्रा के बिलासपुर स्थित घर में भी छापा मारा है।

ये भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular